Entertainment

कौन है वो शख्स जिसने, मुकेश अंबानी के सामने पत्नी नीता अंबानी को बाहों में उठाया

दोस्तों भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बारे में आप हर बात जानते ही होंगे. लेकिन मुकेश अम्बानी से भी ज्यादा लाइमलाइट में उनकी पत्नी रहती है. हम बात कर रहे है मुकेश अम्बानी की खुबसूरत पत्नी नीता अम्बानी की जो अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. नीता अम्बानी अपने खाने पीने से लेकर पहनने के कपड़ो से हमेशा चर्चा में रहती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले है जिससे आप हैरान रह जायेंगे. जब एक शख्स ने मुकेश अम्बानी के सामने उनकी पत्नी को बांहों में भर लिया था.

नीता अम्बानी संग मशहूर क्रिकेटर की तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर नीता अम्बानी को लेकर एक बात बहुत तेजी से वायरल हो रही है. हाल ही में एक विदेशी आदमी ने नीता अम्बानी को उनके पति के सामने बांहों में ले लिया. सोशल मिडिया पर एक फोटो भी वायरल हुई है जिसमे एक शख्स ने नीता अम्बानी को बांहों में लिया हुआ है. नीता अम्बानी चाहकर भी उस शख्स को मना नही कर पाई.

ये विदेशो आदमी और कोई नही बल्कि कोरी एंडरसन है जोकि एक मशहूर क्रिकेटर है. कोरी एंडरसन न्यूजीलैंड से है और उनकी अब नीता अम्बानी के साथ एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों की क्यूट सी बोन्डिंग को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है. लेकिन हर कोई ये जानना चाहता है क्यों कोरी एंडरसन ने उन्हें बांहों में लिया है.

कोरी एंडसन ने नीता अम्बानी को भरा बांहों में

खबरों की माने तो दोनों एक पार्टी में साथ मिले थे और उस दौरान दोनों ने कुछ ऐसी बाते कर दी जिसकी वजह से कोरी एंडरसन ने नीता अम्बानी को हग किया था. बस उनकी यही तस्वीरे सोशल मिडिया पर वायरल होने लगी. नीता अम्बानी इतनी ज्यादा खुबसूरत है कि कोई भी उन्हें देखे रह ही नही सकता है.

ऐसे में कोरी एंडरसन ने भी उनसे गले मिलकर उनसे मिलने की ख़ुशी जाहिर की है. नीता अम्बानी अपने महंगे शौक की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है. उनके एक दिन का खर्चा करोड़ो में होता है वहीँ उनके पास एक ऐसी साडी भी है जिसकी कीमत 40 लाख है. ऐसे ही उनके दिन की शुरुआत 3 लाख के कप में चाय पीने से होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button