Entertainment

क्यों दीपिका पादुकोण ने छोड़ा था हॉलीवुड? अभिनेत्री ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में शामिल होती है. इस एक्ट्रेस ने बहुत ही कम उम्र में सफलता की सीढ़ी चढ़ी थी और दुनिया भर में अपने हुस्न और एक्टिंग का सिक्का जमा दिया था. अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक खुलासा किया है और यह खुलासा जानकर आप हैरान रह जाएंगे आइए देखते हैं कि दीपिका पादुकोण ने क्या कहा है?

दीपिका पादुकोण पेरिस फैशन वीक में

हाल ही में दीपिका को मशहूर फ्रेंड ज्वेलरी ब्रांड का नया ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया है. साल 2017 में दीपिका ने हॉलीवुड में एक्टर विन डिजल के ऑपोजिट डेब्यू किया था. इसके बाद दीपिका का नाम उन एक्ट्रेस में आता था जो लगातार ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान बना रही है. दीपिका इन दिनों पेरिस फैशन वीक में शामिल होने गयी थी और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बहुत हिम्मत करके हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप्स को लेकर अपनी फीलिंग सबको बतायी और बताया कि बाहरी देश के लोगों का देखने का नजरिया क्या है.

 

दीपिका पादुकोण

 

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि जब वह कभी यूएसए जाती है तो उनको कोई ना कोई बात दुखी कर देती है और दीपिका ने हॉलीवुड की फिल्मों में काम ना करने का मुख्य कारण भी बताया. आपको बता दें कि दीपिका “xxx रिटर्न ऑफ जेंडर केज” हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है. इसमें काम करने के बाद है दोबारा नहीं गई. दोबारा ना जाने का कारण बताते हुये दीपिका ने कहा कि वहां मेरी एक जान पहचान की एक्टर है जिससे वह वैनिटी फेयर पार्टी में मिली थी और उस एक्टर ने दीपिका से कहा तुम बहुत अच्छी इंग्लिश बोलती हो. यह बात दीपिका को समझ नहीं आई और जब दीपिका ने मतलब पूछा तो दीपिका को लगा कि उस एक्टर ने यह समझा कि हम लोगों को इंग्लिश बोलना नहीं आता.

दीपिका पादुकोण

इन दिनों ट्रोल की जा रही है दीपिका पादुकोण

आपको बता दें कि दीपिका के इस इंटरव्यू के बाद कई लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि दीपिका एक विक्टिम कार्ड खेलती है और कई लोग इसे पब्लिसिटी का स्टंट बता रहे हैं. इसके साथ-साथ एक यूजर ने तो यह भी कह दिया है कि यह हमेशा रोती ही रहती है कभी डिप्रेशन को लेकर तो कभी और मुद्दे पर.

पेरिस फैशन वीक के बाद दीपिका का पोस्ट

हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर बहुत अच्छा फोटो शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है इंडिया में हम जैसा करना चाहते हैं, हम वैसा ही करते हैं. हर बात पर विश्वास कर लेते थे. लेकिन आज हमारी पहचान बिल्कुल अलग है भारतीय ब्रांड पर मुझे गर्व है. भारत अकेला नहीं इसमें काफी मिश्रण है मुझे भारतीय होने पर, हमारी संस्कृति पर, और धरोहर पर बहुत नाज है भारतीय ग्राहक को आप लोग हल्के में नहीं ले सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button