Entertainment

गर्लफ्रेंड जार्जिया को लेकर फिसली अरबाज की जुबान, बोले- ‘जो मजा विदेशी मॉडल में है वो…




अरबाज खान जॉर्जिया को लेकर कहा कि जो मजा विदेशी लड़कियों में होता है वह मजा देश की लड़कियों ने कहा. आपको पता ही है कि अरबाज खान मलाइका अरोड़ा के पति थे लेकिन अब इन दोनों का तलाक हो चुका है. यह करीब 5 साल पहले की बातें हैं. ऐसे में अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर को. अब अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

Arbaaz Khan's girlfriend Giorgia Andriani to make her debut, says 'I won't  deny that knowing him helps me get a contact' | Bollywood - Hindustan Times

इतने साल पहले हुआ था अरबाज और मलाइका का तलाक

मलाइका और अरबाज़ में एक दूसरे से साल 2007 में तलाक ले लिया था. आज इनके तलाक को 5 साल हो गए हैं. हालांकि जब यह एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे तब यह लोगों के लिए एक बेस्ट कपल हुआ करते थे. उस समय के युवा इन्हे रोल मॉडल की तरह देखते थे, लेकिन साल 2007 में इनकी बीच दूरियां बहुत ज्यादा बढ़ गई और इन दूरियों के कारण वे एक दूसरे से अलग हो गए.

Lowest phase in my life': Malaika Arora opens up on divorce from Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा के बारे में अरबाज ने कहीं यह बात

अरबाज ने मलाइका के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक समय में, मैं मलाइका की चिंता करता था लेकिन अब हमारे बीच सब कुछ खत्म हो गया है. अब मुझे हम दोनों के प्यार को भूलाना होगा और जब आप एक दूसरे को भुला देते हैं तो माफ करने की गुंजाइश भी हो जाती है और मेरा मानना है कि अपने हिसाब से अपनी जिंदगी के लिए फैसला लेकर जिंदगी में आगे बढ़ना ही सही है.

Pilates, party or beach, Arbaaz Khan's girlfriend Giorgia Andriani knows  how to ace outfits effortlessly [View Pics]

अरबाज ने जॉर्जिया को लेकर कहीं यह बातें

मलाइका से तलाक होने के बाद अरबाज जॉर्जिया नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं और इसके बारे में बातचीत करते हुए अरबाज ने बताया कि यह अपनी जिंदगी के काफी अच्छे पल जी रहे हैं और इन्होंने अभी तक अपनी आगे की भविष्य के बारे में नहीं सोचा है कि जॉर्जिया और अरबाज का रिश्ता आगे कैसा रहने वाला है और बिना किसी झिझक के उन्होंने अपने चल रहे रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. Also Read : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बोल्ड ड्रेस में शेयर की गरमागरम फोटो

मलाइका और अरबाज हमेशा झगड़ते रहते हैं

अरबाज ने कहा है कि वे इस समय जॉर्जिया के साथ काफी खुश हैं और मलाइका के साथ इतने खुश नहीं रहते थे और मलाइका को मुझसे हमेशा शिकायतें रहती थी और इसी कारण हमारी लगातार लड़ाई होती रहती थी और हमारा रिश्ता टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button