Entertainment

जब ‘करीना’ की वजह से पैपराजी को मा’रने दौड़े थे ‘सैफ’ अली खान, दे डाली थी ‘ये’ धमकी…


बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी अक्सर इस कपल की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है और आए दिन यह दोनों अपने बच्चे तैमूर और जेह के साथ स्पॉट होते रहते हैं।

गौरतलब है कि हमेशा ही सैफ अली खान और करीना कपूर पैपराजी से घिरे हुए होते हैं। कई मौके ऐसे होते हैं जब सैफ अली खान और करीना कपूर खान पैपराजी के सामने बेहद खूबसूरत तरीके से पोज देते नजर आते हैं लेकिन एक बार ऐसा हुआ था जब सैफ अली खान बुरी तरह पैपराजी पर भड़क गए थे और उन्हें मारने की धमकी तक दे डाली थी।

दरअसल सैफ अली खान ने जब करीना को डेट करना शुरू कर दिया था तो वह अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखना चाहते थे, वही दोनों की तस्वीरें वायरल ना हो इसका पूरा ध्यान रखते थे। ऐसे में जब दोनों 1 दिन डिनर पर पहुंचे तो कुछ फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने लगे। कहा जाता है कि फोटोग्राफर को पहले ही सैफ अली खान ने समझा दिया था लेकिन इसके वे बावजूद लगातार तस्वीरें लेने लगे।

ऐसे में फिर सैफ अली खान बुरी तरह भड़क गए। हाल ही में फोटोग्राफर से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें फोटोग्राफर कह रहा है कि, “हमें एक टिप मिली करीना और सैफ बांद्रा के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे है। वहां होटल के बाहर ज्यादा सिक्योरिटी थी।”

उन दिनों सैफ और करीना अपने रिश्ते को सीक्रेट रखना चाहते थे इसलिए उनको हमारा यूं फोटो खींचना बिलकुल पसंद नहीं आया।” उन्होंने बताया, “थोड़ी देर में अचानक दोनो एक साथ में बाहर आए। जैसे ही तस्वीरें क्लिक करनी शुरू की तो करीना कपूर चिल्लाने लगीं और बोलीं ‘प्लीज ऐसा मत करो।

आप मेरा फोटो मत निकालो” और सैफ एकदम नर्वस हो गए थे, उनका चेहरा देखने वाला था। ऐसा हो गया कि ये क्या हो रहा है। फिर दोनों वापस होटल के अंदर चले गए। उस समय तक हम लोगों ने बहुत सारे तस्वीरें शूट कर ली थीं लेकिन हम लोगों का ऐसा था की और तस्वीरें मिलनी चाहिए क्योंकि बाहर तो आएंगे वो लोग।

फिर सैफ एक दम गुस्से में आके बोले ‘अभी मेरा पिक्चर जो शूट किया आपने, अगर तुमने फिर से तस्वीरें क्लिक की तो मैं तुम्हें पीट दूंगा। मैं तुम्हारा कैमरा भी तोड़ दूंगा।” बता दे उसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी रचा ली थी। इसके बाद इनके घर बेटे तैमूर और जेह का जन्म हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button