Entertainment

जब शाहरुख खान ने दिया अपनी पत्नी गौरी खान को धोखा, इंटरव्यू में कहा था- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर एक… – Daily News


इस बात में कोई दो राय नहीं है। बड़े पर्दे पर कई बार ऐसी जोड़ियां बन जाती है इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है।बड़े पर्दे पर नोक झोंक और हंसी मजाक को देखकर वो उनके रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगाने लगते हैं। यही नहीं उनके हर खास मोमेंट पर फैंस की नजर बनी रहती है। किंग खान और काजोल की जोड़ी भी उन्हीं में से एक गिनी जाती है। Shah Rukh Khan और Kajol एक साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है और बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी हिट साबित होती है। यही कारण है फैंस ऐसा लगता था कि किंग और काजोल बीच अफेयर है।

इसी वजह के चलते शाहरुख खान और काजोल दोनों के रिश्ते को लेकर इंटरव्यू के दौरान सवाल जवाब किए जाने लगे। जबकि शाहरुख खान पहले से शादीशुदा थे। इस बात से अच्छे से वाकिफ थे कि बेफिजूल की बातें उनकी शादीशुदा जिंदगी पर गलत असर डाल सकती है।

SRK React on Viral News

उन्होंने अफवाहों पर कभी भी रिएक्ट नहीं किया लेकिन एक बार बातों ही बातों में कह दिया कि धोखा देना सिर्फ इंसान के अपने हाथ में है ।असल में शाहरुख के एक इंटरव्यू के दौरान महिला को स्टार के साथ कामकाजी संबंधी की खबर का जिक्र करते हुए कहा कि काजोल और मैं कैसे ? वो तो एक बच्ची है । इसके साथ ही तनुजा की बेटी है। मेरी नजर में वो मेरी छोटी बहन जैसी है।उनकी पत्नी भी उन्हें पसंद करती है। उन्होंने काजोल के साथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की और भी जानी-मानी अभिनेत्रियों के साथ रोल अदा किया है। जिनमें जूही, मनीषा, माधुरी, श्रद्धा, सोनाली उर्मिला ,नगमा जैसी बड़ी अभिनेत्री शामिल है.

SRK say I am not Gay

शाहरुख का कहना था कि वो उनके साथ कभी बिस्तर पर नहीं गए। तो काजोल के साथ क्यों जायेगे। वो उन लोगों में से नहीं है।अगर वाकई उनका किसी के साथ अफेयर होता तो वो इतने माइंडेड है कि इसकी खबर किसी को कानों कान खबर नहीं होती। वही एक बार जूही का नाम उनके के साथ जोड़ा गया। इन्हीं अफवाहों के चलते हैं अभिनेत्री ने किंग खान साथ काम करना बंद कर दिया। अब काजोल के साथ भी ऐसा होगा तो इससे हम सब फिल्म करना बंद कर देंगे। शाहरुख में आगे और दिलचस्प बातें बताते हुए कहा कि वो GAY नहीं है लेकिन इसका ये भी मतलब नहीं है कि वो किसी भी लड़की के साथ सो जाए।

SRK say some about Wife Gauri Khan

कोई भी महिला किसी की ओर उसके कैरेक्टर बुद्धिमानी और सुंदरता से अट्रैक्ट होती है। शाहरुख का कहना था कि उनकी पत्नी गौरी में ये सब खुबिया पहले से मौजूद है। उन्हें ये बिल्कुल नहीं लगता कि वो किसी अन्य लड़की के पीछे भागे। ऐसे में आप ही बताएं कि भला वो किसी लड़की के पीछे क्यों भागे। फिलहाल शाहरुख के इस इंटरव्यू को देखने और सुनने बाद ऐसा लगता है कि इस इंटरव्यू के जरिए उन्होंने खुद को प्रोटेक्ट करने का प्रयास किया है। इनकी बातों से एक और बात खुलकर आती है कि वो किसी भी हालत में अपनी पत्नी को धोखा नहीं देंगे, किंग खान अपनी शादीशुदा लाइफ में जरा भी आंच नहीं आने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button