Entertainment

जब शाहरुख़ खान के साथ अपने से-क्सुअल संबंध पर खुलकर बोले थे ‘करण जौहर’, जानें पूरा मामला…?


बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेता शाहरूख खान और फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अक्सर ही अपनी से-क्सुअलिटी को लेकर चर्चा में रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई बार शाहरुख खान और करण जौहर के बीच से-क्सुअल रिलेशनशिप की खबरें वायरल हो चुकी है। इसी बीच करण जौहर ने अपने मेमॉयर ‘एन अनसूटेबल बॉय; पर इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

तो आइए जानते हैं कारण जौहर ने क्या कहा? इसके अलावा करण जौहर ने कहा कि, “आज लोग सोचते हैं कि, मेरे पास दुनिया में से-क्स करने के हर संभव रास्ते हैं। लेकिन, ऐसा बिल्कुल नहीं है। आखिर मैं हूं कौन? मेरे लिए से-क्स एक बहुत ही व्यक्तिगत और बहुत ही अंतरंग एहसास है। यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं आकस्मिक रूप से किसी के साथ भी कर सकता हूं।

मुझे इसमें इन्वेस्ट करना है। मैंने अपनी राह में आने वाली हर तरह की अ’फवाहों को हमेशा हैंडल किया है।” इसके आगे उन्होंने लिखा कि, “मेरी से-क्सुअलिटी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सालों से शाहरुख और मेरे बारे में अ’फवाहें उड़ रही थीं। और मैं इससे आहत था।

मैं एक हिंदी चैनल पर एक शो में था। और मुझसे शाहरुख के बारे में पूछा गया। इंटरव्यू लेने वाले ने कहा कि, ‘ये अनोखा रिश्ता है आपका।’ उसने कुछ इस तरह से कहा कि मुझे बहुत गुस्सा आ गया। मैंने जवाब दिया, ‘अगर मैं तुमसे कहूं कि तुम अपने भाई के साथ सो रहे हो, तो तुम्हें कैसा लगेगा?’ इस पर उसने कहा था, ‘तुम्हारा मतलब क्या है?’”

आगे उन्होंने कहा कि, “इस तरह की अ’फवाहों पर हंसी आती है। लोग तो इस तरह की बिना सिर-पैर की बातें करते ही रहते हैं। जिस इंसान का एक्स्ट्रामैरिटल अ’फेयर नहीं होता। लोग उसे समलैंगिक मानने लगते हैं” बात की जाए शाहरुख खान के वर्क फ्रंट के बारे में। तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अहम किरदार में होगी।

वही करण के पास ‘दोस्ताना 2’, ‘बेधड़क’ ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘लाइगर’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘योद्धा’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। इसके अलावा हाल ही में करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को रिलीज हुई है। जिसमें अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता जैसे मशहूर स्टार्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button