Entertainment

जब शाहरुख़ खान ने कहा था- ‘मैं पो’र्न स्टार बनाना चाहता था’, सच्चाई सुन है’रत में पड़ गए थे फैंस…


बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे, शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के बलबूते और लगन से बड़ा मुकाम हासिल किया है। और आज वह फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े और अमीर एक्टर माने जाते हैं। ना सिर्फ भारत में बल्कि शाहरुख खान को दुनियाभर में पहचाना जाता है।

उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। गौरतलब है कि, शाहरुख खान हमेशा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। एक बार उन्होंने सरेआम यह कह दिया था कि, वह फिल्मों में काम करने से पहले पो-र्न स्टार बनना चाहते थे। दरअसल, शाहरुख खान साल 2013 में प्रबंधन गुरु अरिंदम चौधरी की किताब ‘डिस्कवर द डायमंड इन यू’ के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे।

जहां उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा था कि, “मैं हमेशा से पो-र्न स्टार बनना चाहता था। मैं पो-र्न स्टार बनने के लिए पूरी सकारात्मकता और स्पष्टता के साथ काम करने जा रहा हूं।’ उनसे जब ये पूछा गया कि, ये इंस्पिरेशन उनके अंदर कहां से आया है। तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं हमेशा सिल्वेस्टर स्टेलोन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं।

जो हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले एक पो-र्न स्टार थे।” इसके अलावा शाहरुख़ खान ने कहा था कि, ‘मैं दुनिया का सबसे बड़ा पो-र्न ‘स्टार’ बनने के बाद अपना झंडा लेकर अमेरिका में लगाऊंगा।’ बता दें, शाहरुख़ खान की इस तरह की बातों को सुनकर हर कोई दं’ग रह गया था। बता दें, शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल है आशना’ से की थी।

इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती मुख्य किरदार में नजर आई थी। इसके बाद शाहरुख खान ने फिल्म ‘डर’ में काम किया। जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में काम करने के बाद शाहरुख खान की किस्मत चमक गई। और उन्हें कई बड़ी फिल्में ऑफर हुई।

हालाँकि इससे पहले उन्हें टीवी सीरियल्स में काम किया था। इसके बाद उन्हें अभिनेत्री हेमा मालिनीं ने फिल्म दिल है आशना में काम करने का मौका दिया।बात करें शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में होगी। इसके अलावा भी शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button