Entertainment

जहान्वी कपूर ने पहनी ऊपर से पूरी खु’ली हुई ड्रे’स, पोज देते ही दिखने लगे ब्रे”स्ट, फैंस फ’टी रह गई आँ’खें




Janhvi Kapoor Bolest Look: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने नए हॉट लुक से हर तरफ हंगामा मचा दिया. उन्होंने ऑरेंज कलर की एक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. इस सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस में जान्हवी हद से ज्यादा हॉट लग रही थीं. जान्हवी अपने क्लीवेज को बड़े कॉन्फिडेंट के साथ फ्लॉन्ट करती दिखीं. दरअसल, मुंबई में एक प्रोग्राम के दौरान जान्हवी ने इस चमकीले नारंगी कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस को चुना. हाई पोनीटेल और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया था.

लुक को लेकर ट्रोल हुईं जान्हवी

इस बात में कोई शक नहीं है कि जान्हवी कपूर अपने सिजलिंग अवतार में कमाल लग रही थीं. जान्हवी का ये स्मोकिंग-हॉट अवतार फैंस को मदहोश कर रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका बोल्ड लुक पसंद नहीं आया और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो जान्हवी की एक्टिंग पर भी कमेंट्स कर दिए. दरअसल, वीडियो में जान्हवी को अपनी टीम के साथ होटल की लॉबी में देखा जा सकता है. उन्होंने बॉडी ह’गिंग आउटफिट में अपने टो’न्ड ले’ग्स और से”क्सी फिगर को फ्लॉन्ट किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कैमरे को पोज भी दिए. लेकिन जैसे ही ये वीडियो ऑनलाइन आई तो कुछ यूजर्स ने जान्हवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

क्टिंग पर उठाई उंगली

एक सोशल मीडिया यूजर ने जान्हवी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘थोड़ी एक्टिंग भी सीख लेतीं’. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मां क्या चली गई इसकी, ये तो हर दिन ओपन होती जा रही है’. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-‘मूवी तो इन्हें कोई दे नहीं रहा, सिर्फ बॉडी दिखाते रहो’. खैर, आपको बता दें कि जान्हवी ने खुद भी अपने इस नए लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों को महीप कपूर और मसाबा गुप्ता ने पसंद किया है. इसके अलावा बात करें जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों की तो जल्दी ही वो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. इसके साथ ही जान्हवी के पास सनी कौशल के साथ ‘मिली’ नाम की एक फिल्म भी है. वो वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बावल’ में भी दिखाई देंगी.



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button