Entertainment

जानिये अमिताभ बच्चन ने किसे देखकर गाडी रोक दी

दोस्तों अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक माने जाते है उन्होंने 80 के दशक से बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाये रखा हुआ है वे आज भी बॉलीवुड में काम कर रहे है. हाल ही में अमिताभ बच्चन के की शूटिंग कर रहे है जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. इस फिल्म में वे साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे है. इसी दौरान वे प्रोड्क्शन हाउस वैजयन्ती फिल्म्स के एक इन्वेंट भी शामिल हुए है. इस इन्वेंट के बारे में उन्होंने भले ही फैन्स से कोई जानकारी साझा नही की लेकिन इस इन्वेंट से बाहर निकलते ही उनकी मुलाक़ात आमिर खान से हो गयी है.

अमिताभ बच्चन की गाडी के सामने आये आमिर

सोशल मिडिया पर वैजयन्ती फिल्म से नये प्रोड्क्शन हाउस के समारोह की कुछ तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है. इस समारोह में अमिताभ बच्चन के साथ कई बड़े सुपरस्टार शामिल हुए थे. इसमें प्रभास और अश्विन भी दिखाई दिए है. इसी इंवेट से बाहर निकलते वक्त अमिताभ बच्चन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है.

Also ReadAmitabh Bachchan ने कर दिया अरशद वारसी का करियर बर्बाद ,कारन ये है

उन्होंने बताया जब वे गाडी में बैठ गये तब किसी ने उनकी कार का शीशा खटखटाया. जब उन्होंने बाहर देखा तो वहां आमिर खान खड़े थे जिन्हें देखकर उनके चेहरे पर स्माइल आ गयी. आमिर उनका अभिवादन करने के लिए खड़े थे और इस बात का जिक्र अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

उन्होंने इन्स्टाग्राम पर लिखा ” मैं जैसे ही इन्वेंट से निकलकर कार में बैठा मेरी गाडी पर किसी की दस्तक हुई., दस्तक देने वाले आमिर खान थे, हे भगवान ! एक शाम में इतने दिग्गज दोस्त ? अगर बात करे अमिताभ बच्चन की नई फिल्म “के ” की तो ये नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही है. फिल्म को 2 भाषाओं में रिलीज किया जायेगा.

Also Read शोले फिल्म के गब्बर सिंह यानी अमजद खान की बेटी है ऐश्वर्या से भी ज्यादा सुंदर

ameer khan

अमिताभ बच्चन की नई फिल्म तेलगु है जिसे हिंदी और तेलगु दोनों भाषाओं में रिलीज किया जायेगा. इस फिल्म को बनाने में 400 करोड़ का खर्चा आ चूका है. वहीँ आमिर खान फोरेस्ट के हिंदी रीमेक में काम कर रहे है . हाल ही में उनकी लाल सिंह चड्डा काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button