Entertainment

जेठलाल से असल ज़िंदगी में उम्र में काफ़ी छोटे है बापू जी, जीते है अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ आलीशान ज़िंदगी देखे तस्वीरें

जेठालाल, आज के समय में भारत में ऐसा कोई भी नही है जो इस नाम को नहीं जानता. इस नाम को बच्चा-बच्चा भी जानता है. ऐसा इसलिए है क्युकी ये नाम भारत से सबसे बेस्ट माने जाने वाले टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे पसंद किया जाने वाले किरदार का है. जी हाँ नाम एक किरदार का नाकि किसी अभिनेता का. परंतु फिर भी ये किरादर पुरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जिस-जिस जगह भारतीय रहते है वहा वहा असंद किया जाता है. शो में इस किरदार को सबसे ज्यादा पसंद की जाता है. आपको बता दें की इस किरदार को और कोई नही बल्कि हम सब के पसंदीदा अभिनेता दिलीप जोशी निभाते है. दिलिप जोशी ने कई इंटरव्यू में यह बात बोली है की उनसे ज़यादातर लोग उनके असली नाम दिलीप जोशी से नहीं बल्कि जेठालाल नाम से जानते है. इससे यह साफ़ साबित होता है उन्हें भारत में कितना पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि शो में जेठालाल  के बापू जी का किरदार निभाने वाले एक्टर असल ज़िन्दगी में दिलीप जोशी से उम्र में काफी छोटे है. असल जिंदगी में जेठालाल के बापू जी की धर्मपत्नी भी बहुत ही सुंदर है. आगे इस अर्टिकल में आपको बताएँगे की जेठालाल के बापू जी की उम्र क्या है और और वो अपना जीवन कितने शानदार तरीके जीते है.

बापू जी है जेठालाल से उम्र में काफी छोटे, अभी तक थे सभी सच्चाई से बेख़बर

तरक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे बढ़िया शो मान जाता है. यह शो पिछले कई सालों से भारतीयों को एंटरटेन करता आया है. हालही में शो एक ऐसी सच्चाई से नकाब हटा है  जिसे अभी तक दुनिया से छुपाया जा रहा है. पता चला है की जेठालाल के बापू जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता असली जेठालाल यानि दिलीप जोशी से उर में काफी छोटे है. जेठालाल के बापू जी किरदार और कोई नहीं बल्कि अमित भट्ट निभाते है. आपको बता दें की अमित जी दिलिप जोशी से उम्र में 4 साल छोटे है. जी हाँ, जेठालाल के बापू जी जेठालाल से 4 साल छोटे है और अपनी खुबसूरत पत्नी के साथ अपना जीवन बिताते है. आगे हम आपको अमित भट्ट की लाइफस्टाइल के बारे में बताएँगे.

बापूजी बिताते है अपनी पत्नी के साथ जिंदगी शानदार तरीके से, देखे दिल छू लेने वाली तस्वीरें

अमित भट्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ लम्बे अर्जे से है. चम्चक चाचा यां इअमित भट्ट शो की शुरुआत से ही शो के साथ है जिसके चलते उन्होंने नाम, इज्ज़तअ और शोहरत कमाई है.  जिसके कारण अमित के पास पैसों की कोई  भी कमी नहीं है और वे अपनी खुबसुरत पत्नी के साथ अपनी ज़िन्दगी शानदार तरीके जी रहे है. आपको बता दें की अमित ने हालही में बहुत मेहेंगी कार ली है. जिससे पता चलता है की वो अपनी ज़िन्दगी कितने शानदार तरीके से बिता रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button