Entertainment

ड्रग्स केस में बेटे सिद्धांत का नाम आने पर सदमे में शक्ति कपूर, बोले- मुझे तो कुछ समझ नहीं आ रहा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से ड्रग्स कनेक्शन की खबरें ज्यादा आने लगी हैं। ड्रग्स केस में बड़े से बड़े सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है। एक मामले में तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया था और हाल ही में उनका नाम साफ हुआ है। जहां एक स्टार किड को ड्रग्स केस से राहत मिली तो वहीं दूसरे स्टार किड का नाम इसमें फंसता हुआ दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेता सिद्धांत कपूर का नाम ड्रग्स को लेकर चर्चा में हैं। शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। इस मामले पर अभिनेता शक्ति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी ही नहीं थीं।

शक्ति कपूर ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेता शक्ति कपूर ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें एक चैनल से इस बारे में पता चला। उन्हें तो पता भी नहीं था कि ऐसा कुछ हुआ है। शक्ति ने आगे कहा- जब मैं सुबह 9 बजे उठा तो ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सिद्धांत को हिरासत में ले लिया गया है। पूरा परिवार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहा है लेकिन कोई कॉल पिक नहीं कर रहा। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है।

शक्ति ने सिद्धांत के ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा- ये संभव नहीं है। मुझे पता नहीं ये सब क्या हो रहा है बस इतना पता है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है बस सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है। सिद्धांत का नाम इस मामले में सामने आने पर शक्ति कपूर सदमे में है और वो इस बात को मानने से भी इनकार कर रहे हैं।

हिरासत में सिद्धांत कपूर

बता दें कि शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरू में पुलिस ने छापे के बाद हिरासक में लिया है। उन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। खबरों के अनुसार सिद्धांत के साथ अन्य 6 लोगों की भी ड्रग्स टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव ही आई है। श्रद्धा के भाई सिद्धांत बेंगलुरू के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे जहां पुलिस ने छापा मारा था।

शक्ति कपूर से ये भी पूछा गया कि क्या सिद्धांत बेंगलुरू गए थे। इस पर उन्होंने कहा कि हां वह एक डीजे है और वो पार्टियों में अपने काम के लिए जाता रहता है और इसी के लिए वो बेंगलुरू में था। मुझे नहीं पता कि ये सारी खबरें कहां से आ रही हैं। मुझे बस इतना पता है कि ये सच नहीं है। 

सिद्धांत भी बॉलीवुड एक्टर है लेकिन अभी तक उन्हें एक भी हिट फिल्म नसीब नहीं हुई है। सिद्धांत ने फिल्म हसीना पारकर में काम किया था। इस फिल्म में उनकी बहन श्रद्धा भी नजर आईं थीं। हालांकि ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके अलावा वो चेहरे फिल्म में भी नजर आए थे लेकिन अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button