Entertainment

तारक मेहता की सोनू हो गयी है इतनी जवान की जानवी कपूर भी उनके आगे पानी भरे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई सालो से लोगो को गुगुदाता आ रहा है। यह शो सबसे फेमस शो में से एक है। हालांकि,इस शो के किरदार आए दिन इस शो को अलविदा कह जाते है। लेकिन इस शो की लोकप्रियता हमेशा बरकरार रहती है। वही दर्शक भी इस सीरियल को देखना काफी पसंद करते है। वर्षो से तारक मेहता शो के लिए फैंस में क्रेज बना हुआ है। यह शो साल 2008 में सोनी सब पर प्रसारित होना स्टार्ट हुआ था। जो आज तक नंबर वन पर बना हुआ है। वही कई वर्षो से लोगो को लोट – पोट कर देने वाले टीएमकेओसी के टप्पू गैंग की तस्वीर को देख आप भी दंग रह जायेंगे।

1: टप्पू (भव्य गांधी)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कई ऐसे कलाकार है।जो सभी को अपनी कॉमेडियन अंदाज़ से हसा कर लोट पोट कर देते है। उन्हीं में से एक है “टप्पू सेना” के हेड तथा जेठालाल के बेटे टप्पू का रियल लाईफ “भव्य गांधी” नाम हैं। भव्य गांधी ने तारक मेहता शो के अलावा कई शोज में भी काम कर चूके है। जहां हिंदी शो के अलावा गुजराती फिल्मों में भी काम कर चूके है। भव्य गांधी इंटरनेट पर काफी सक्रिय रहते है। उनका अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है। जिसमें वे कई मजेदार वीडियों डालते रहते हैं। जिसे देख फैंस खूब ठहाके लगाते हैं।

Also ReadTarak Mehta Ke Oota Chasma की बावरी सुन्दरता में देती है आलिया भट्ट को मात

2: सोनू ( झील मेहता )

सोनू के किरदार से मशहूर अभिनेत्री झील मेहता ने वर्ष 2012 में ही इस शो को स्किप कर दिया था। आज भले झील इस शो में नजर नही आती लेकिन इनकी लोकप्रियता आज भी कायम है। इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। छोटी सी सोनू अब काफी बड़ी हो चुकी है। और काफी खुबसुरत और हसीन नजर आने लगी है। एक्टिंग की दुनिया छोड़ झील मेहता अब मेकअप आर्टिस्ट बन चुकी है।

jheel

3: गोली (कुश शाह)

फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोली के किरदार से मशहूर हुए । कुश शाह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए काफी फेमस है। कुश शाह आज भी इस शो में नजर आते है। इस शो के अलावा कुश शाह कई अन्य शोज में भी दिख चूके है।

Also ReadTarak Mehta ke oolta Chasma में होने वाली है एक ऐसे कलाकार की वापसी की आप अपने आप को रोक नहीं पाओंगे

kush shah

4: गोगी (समय शाह)

जेठालाल के बेटे बने टप्पू जिनकी सेना के सबसे छोटे और प्यारे सदस्य गोगी। अब काफी बड़े हो चुके है और दिखने में काफी हैंडसम लग रहे है। करीब सात वर्ष की आयु से ही गोगी यानी समय शाह इस सीरियल से जुड़े हुए है। जो आज भी इस शो में नजर आते और लोगो का खूब मंनोरंजन करते है। वही फैंस भी उन्हे बेहद पसंद करती है।
samay shah
5 : सोनू ( निधि भानुशाली)

तारक मेहता के शो में पहली सोनू के जाने के बाद निधि भानुशाली ने कदम रखा था। निधि भानुशाली सोनू के किरदार निभा कर काफी फेमस हो गई। हालांकि, दूसरी सोनू यानी निधि भानुशाली भी अब इस शो में नजर नहीं आती ।लेकिन इनकी लोकप्रियता आज भी कायम है। जहां इस शो को अलविदा कहने के बाद वो काफी मौजमस्ती करती हुई नजर आती है। अभिनेत्री निधी भानुशाली इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है। जहां आए दिन वो अपनी तस्वीर और विडियोज पोस्ट करती रहती है।फैंस भी इनकी तस्वीर देख जमकर इन पर प्यार लुटाते नजर आते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button