Entertainment

देश सेगुटखा प्रेमी ने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा! विमान की विंडो पीक से कर दी लाल, अजय देवगन तक हुए ट्रोल

एक गुटखा खाने वाले ने अपने निशान फ्लाइट की विंडो पर छोड़ दिए, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो को लेकर एक बार फिर से फिल्मी स्टार्स को ट्रोल करने लगे।गुटखा, पान मसाला खाने वाला हर जगह को अपना पिक दान समझता है, जैसे ही उनका पीक बना बस बिना सोचे समझे जगह लाल कर दी। पब्लिक ट्रांसपोर्ट से लेकर किसी भी भीड़भाड़ वाली जगह पर गुटखाबाज थूकने से पहले कुछ नहीं सोचता। अब ऐसी की एक तस्वीर ट्विटर पर आईएएस अधिकारी ने शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है। तस्वीर में किसी ने फ्लाइट की विंडो सीट पर ही पान-मसाला की पीक थूक रखी है, जिसको लेकर किसी को भी गुस्सा आ सकता है.

छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अवनीश शरण ने बुधवार को ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा “अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने।” फोटो में साफ देखा जा सकता है कि किसी पान मसाला खाने वाले यात्री ने बिना कुछ सोचे समझे फ्लाइट की खिड़की के पास ही थूक दिया, जिससे फ्लाइट की पूरी दीवार लाल हो रखी है। वहीं अब यूजर भी इस फोटो पर अपने ही स्टाइल में रिएक्शन दे रहे हैं।

इस फोटो पर अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, जबकि 1300 से ज्यादा इस तस्वीर को रीट्वीट की गई है। इसके अलावा 250 से ज्यादा लोगों ने इसको अपने कैप्शन के साथ फिर से पोस्ट की है। वहीं रिएक्शन में यूजर्स ने जहां एक तरफ पान मसाला का ऐड करने वाले एक्टर्स को ट्रोल करना शुरू किया तो किसी शहर का नाम लेकर वहां के लोगों पर निशाना साधा।

इस फोटो पर ट्विटर सेना ने जमकर बॉलीवुड एक्टर्स को ट्रोल करना शुरू किया। एक यूजर ने अजय, अक्षय और शाहरुख की फोटो शेयर करते हुए लिखा कहीं ये लोग तो नहीं। वहीं लोगों एक से बढ़कर एक मीम इस पर पोस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कानपुर स्टेडियम में मैच के दौरान गुटखा खाते हुए वायरल हुए लड़के का जिक्र किया। किसी ने लिखा बोलो जुबा केसरी। यहां तक की एक यूजर ने तो अजय देवगन की फ्लाइट के अंदर की फोटो शेयर करते हुए मजे लिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button