Entertainment

धर्मेंद्र ने काजोल की माँ के साथ कर दी थी गंदी हरकत, काजोल की माँ ने लगाया था जोरदार थप्पड़


धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के सबसे पॉपुलर सितारों के लिस्ट में शामिल हैं. धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया और यही कारण है कि धर्मेंद्र आज किसी परिचय या पहचान के मोहताज नहीं है .धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा में कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और धर्मेंद्र आशिक मिजाज के अभिनेता माने जाते थे। ऐसे में धर्मेंद्र अक्सर अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करते रहते थे। हालांकि, कुछ अभिनेत्रियों को यह बात अच्छी लगती थी तो वही धर्मेंद्र की इस बात से कुछ अभिनेत्रियां खुश नहीं थी और धर्मेंद्र की यह बात उन्हें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती थी।

इसके वजह से कई बार धर्मेंद्र को मुश्किलों में भी पड़ते हुए देखा गया है, आपको बता दें कि धर्मेंद्र आज अपने उम्र के अंतिम पड़ाव पर पहुंच गए हैं। हालांकि, धर्मेंद्र की फिल्म आज भी जब भी कभी टीवी पर प्रसारित होती है तो फैंस इसको देखकर धर्मेंद्र की एक्टिंग की तारीफ करते है। धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी तुलना किसी भी अभिनेता से नहीं की जाती हैं। यह अपने आप में ही एक महान हस्ती है. धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के एक ऐसे दिग्गज अभिनेता हैं जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं।

वैसे तो धर्मेंद्र ने अपने पर्सनल लाइफ में दो-दो शादियां की हैं लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में भी धर्मेंद्र काफी ज्यादा मजाकिया किस्म के आदमी थे और यह अक्सर अपने को-एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते रहते थे. हालांकि, एक बार इन्होंने अभिनेत्री तनुजा के साथ फ्लर्ट कर लिया था लेकिन तनुजा के साथ फ्लर्ट करना धर्मेंद्र को महंगा पड़ गया था और अभिनेत्री ने इनको जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इसलिए के जरिए बताने वाले हैं।

दरअसल, 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री काजोल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. काजोल की मां तनुजा भी अपने जमाने की काफी पॉपुलर अभिनेत्री रहीं हैं। एक बार अभिनेत्री तनुजा धर्मेंद्र के साथ फिल्म चांद और सूरज में काम कर रही थी, हालांकि इस फिल्म के सेट पर अक्सर धर्मेंद्र की पत्नी और उनके बच्चे आते थे और इनके साथ तनुजा टाइम स्पेंड करती थी लेकिन एक दिन धर्मेंद्र ने तनुजा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की और यह बात तनुजा को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी।

जिसके बाद तनुजा ने धर्मेंद्र को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और इसके बाद तनुजा ने कहा कि बेशर्म मैं तुम्हारी पत्नी को जानती हूं और तुम मुझसे फ्लर्ट कर रहे हो. जिसके बाद धर्मेंद्र ने तनुजा से माफी मांगते हुए कहा कि मेरी मां मुझे माफ कर दो और तुम मुझे अपना भाई बना लो. हालांकि तनुजा इन्हें अपना भाई नहीं बनना चाहती थी लेकिन धर्मेंद्र ने काफी ज्यादा जिद किया और उसके बाद तनुजा ने उन्हें अपना भाई बना लिया. दरअसल, धर्मेंद्र का फ्लर्ट करने का शुरू से ही आदत है लेकिन वह गलत नजरिए से कभी भी किसी के साथ फ्लर्ट नहीं करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button