Entertainment

नशे में धुत्त कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की जबरजस्ती, कुछ नहीं कर पाई एक्ट्रेस




छोटे पर्दे के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी कॉमेडी के दीवाने हैं। कपिल शर्मा एक से बढ़कर एक शो को होस्ट कर चुके हैं। जिसमें वो कई बड़े कलाकारों के साथ नज़र भी आए हैं। बता दें कि कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। आज कपिल शर्मा का जन्मदिन है। आज हम उनके बारे में एक खुलासा बताने वाले हैं। जिससे पता चल रहा है कि कपिल कई एक्ट्रेसेस के साथ नशे की हालत में बदसलूखी कर चुके हैं।

Kapil Sharma denies misbehaving with Marathi actress Deepali Sayyad! |  coastaldigest.com - The Trusted News Portal of India

सबसे पहला नाम आता है मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैयद का। जानकारी के मुताबिक, कपिल ने एक बार नशे की हालत में दीपाली सैयद के साथ बदसलूखी की थी। वहीं जब इस बारे में एक्ट्रेसेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कपिल भले ही नशे में थे, लेकिन उन्होंने उनके साथ कुछ भी गलत हरकत नहीं की थी।

Shocking! Drunk Kapil Sharma MISBEHAVES With Tanisha Mukherjee? - YouTube

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भी नशे की हालत में गलत हरकतें की थी। एक्टर पर तनीषा के लिए गलत शब्दों का यूज़ करने का आरोप भी लगा था।

मराठी फिल्म फेस्टिवल में कपिल शर्मा ने मराठी एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर के साथ भी गलत हरकतें की थी। एक्टर ने मोनाली के साथ नशे की हालत में वाद-विवाद किया था। जो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था।

एक बार एक्ट्रेस स्मृति ईरानी एक्टर कपिल शर्मा के शो पर अपने द्वारा लिखी गई किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आई थी। लेकिन गार्ड्स ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया था और उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया गया था। जिसके बाद स्मृति को शो के गेट से ही घर लौटना पड़ा था।

वहीं एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा और कपिल को एक साथ एक शो को होस्ट करना था। जिसके लिए कपिल पहले ही पहुंच गए थे। लेकिन प्रियंका होस्टिंग के लिए 3 घंटे लेट हो गई थी। वहीं लेट होने के बाद भी प्रियंका तैयार नहीं थी। जिसके बाद कपिल अपने गुस्से को दबा नहीं पाए और उन्होंने देसी गर्ल पर अपने गुस्से का बम फोड़ दिया था। एक्ट्रेस को कपिल से काफी कुछ सुनना पड़ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button