Entertainment

नीता अम्बानी ने खरीदी सोने की कार ,महंगी इतनी की अमेरिका के राष्ट्रपति भी न ले सके

दुनिया के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी शानो – शौकत और रईसी के लिए काफी फेमस है। आज इन्हे पूरी दुनिया जानती है। पूरा अंबानी परिवार अपनी अमीरी के लिए मशहूर है।आज ये किसी चीज के मोहताज़ नहीं है। ये अपनी जिंदगी काफी शानदार तरीके से व्यतीत करते है। वहीं बात करे उनकी पत्नि नीता अंबानी की तो फिर क्या कहना? ये दुनिया की सबसे अमीर महिला के तौर पर जानी जाती है।ये अक्सर महंगी ड्रेस , गाड़ी और महंगी चीज़ों का इस्तेमाल करने के लिए मशहूर है।जिसे लेकर वो आए दिन सुर्खियो में भी बनी रहती है। नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत लाखों रुपए की कप में चाय पी कर करती है।

नीता अम्बानी के पास है दुनिया के सब ऐशो आराम 

तो फिर आप सोच सकते होंगें की नीता अंबानी कितनी रईस है। जहां इन दिनों फिर वो चर्चा का विषय बनी हुई है।जिसे लेकर पूरा अंबानी परिवार मीडिया में छाया हुआ है। दरअसल, हालही में एक बड़ी खबर सामने आई है कि, फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी ने गोल्ड की एक काफी महंगी गाड़ी ली है। जिसे लेकर वो सुर्खियों में छाई हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नीता अंबानी की यह कार गोल्ड की है ।

Also Read55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती है नीता अम्बानी, मेकअप आर्टिस्ट का नाम हुआ वायरल

और उनकी ये शानदार कार बेहद महंगी है। जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे। आगे हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे की।नीता अंबानी की यह सोने के कार की कीमत कितनी है। जैसा कि आप सब जानते है मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने महंगे शौक के लिए काफ़ी फेमस है।जिसे लेकर वो आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है । वर्तमान समय में उनके पास इतनी संपत्ति है की वो दुनिया की कोई भी चीज आसानी से खरीद सकती है। जैसा की इन दिनों उन्होंने सोने की कार खरीदा है।जिसे वो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

अब लेली सोने की ऐसी कार की अमेरिका का राष्टरपति भी न ले सके 

हालही में नीता अंबानी ने गोल्ड से बनी एक महंगी और शानदार कार की मालकिन बनी है। जिसकी रेट करोड़ों रुपये बताई जा रही है। उनके पति मुकेश अंबानी ने इस कार की विदेश से उनके लिए खरीदा है। नीता अंबानी के इस सोने के कार का नाम रोल्स रोवर है। जो कि एक स्पेशल वर्जन है , जिसे मुकेश अंबानी ने स्पेशली खरीदा है। मुकेश अंबानी ने गाड़ी को स्पेशली अपनी पत्नी नीता अंबानी के लिए खरीदा है। जिसे लेकर वो इस दिनो मीडिया में छाए हुए है। मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी को यह गोल्डेन की कार रोल्स रोवर एक उपहार के तौर पर दिया है।

gold

हालांकि,वो अकसर अपनी पत्नी नीता अंबानी को ऐसी ही मंहगी गिफ्ट देने के लिए फेमस है। जहां बीते साल उन्होंने नीता अंबानी के जन्मदिन में उन्होंने उन्हें प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था।जिसे लेकर वो काफी दिनो तक सुर्खियो में छाए रहे ।और ऐसा ही कुछ इन दिनो भी देखने को मिल रहा है। जहा उन्होंने सोने की कार अपनी पत्नी को गिफ्ट कर । सुर्खिया बटोरते नजर आ रहे हैं। उनके इस महंगी कार को रोल्स रोवर बोला जाता है। वही इस सोने के कार की कीमत 14 करोड़ रूपए है। इस गाड़ी को विदेश से मंगवाने के लिए उन्होंने काफी ज्यादा भुगतान भी किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button