Entertainment

पति को सबक सिखाने के लिये इस अभिनेत्री ने बनाये गैरमर्द के साथ से’क्स, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो नहीं होना था

पूनम ढिल्ल…बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो जाना-माना नाम हैं, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं। जहां एक तरफ उन्होंने अपने करियर में एक के बाद एक नई ऊचाईयां हासिल की। वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी ज़िंदगी कई उतार-चढ़ाव के साथ गुज़री। उनकी ज़िंदगी में कई मर्द आए, लेकिन किसी के साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया। फिर आखिरकार उनकी सुई अशोक ठकेरिया पर आकर रुकी। हालांकि, यहां भी उनकी शादी दो साल से ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। जिसके पीछे अशोक की एक बहुत बड़ी गलती थी। जिस पर पूनम ने उन्हें सबक सिखाने का सोचा और खुद ही गैर मर्द के साथ संबंध बनाए।

एक्ट्रेस का नाम सबसे पहले डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ जुड़ा। इससे पहले कि दोनों का रिश्ता परवान चढ़ता, उनके बीच दूरियां बढ़ गई। दरअसल, दोनों एक दूसरे को पसंद तो करते थे, लेकिन सिप्पी साहब पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में उन्होंने अपनी शादीशुदा फिर खबरें आई कि एक्ट्रेस का यश चोपड़ा के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन यहां भी कुछ बात नहीं बनी। 

पूनम ढिल्लो की ज़िंदगी में अशोक ठकेरिया की एंट्री हुई। जिनके साथ उनकी नज़दीकियां इस कदर बढ़ गई कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इस दौरान पूनम के परिवार वालों ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी की न मानते हुए एक-दूसरे से शादी कर ली। हालांकि, उनकी शादी में खुशियां ज्यादा दिनों तक नहीं चली। दोनों की शादी को 2 साल ही बीते थे कि उनके बीच अनबन शुरू हो गई। खबर आने लगी कि अशोक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है, जिसे सुनकर पहले तो पूनम बेहद परेशान हो गई। लेकिन फिर उन्होंने अपने पति को अच्छा सबक सिखाने की कोशिश की।

जिसके लिए उन्होंने अपने पति का तरीका ही अपनाया। वो पति के होते हुए दूसरे मर्द की तरफ जानबूझकर अट्रैक्ट हुई। जिसके बाद खबरें आने लगी कि एक्ट्रेस का हांगकांग के एक बिजनेसमैन कीकू के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि, इसको लेकर दोनों की तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई। इसी बीच खबरें आई कि पूनम ने अशोक के साथ अपना 9 सील पुराना साथ खत्म कर लिया। जिसके बाद उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की। उन्होंने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की है,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button