Entertainment

पति निक जोनस का कबूलनामा, 11 बच्चों की माँ बनेंगी प्रियंका चौपड़ा

अमेरिका के जाने माने पॉप स्टार निक जोनस और बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चौपड़ा दो सालों से एक सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं। सिर्फ अमेरिका या भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में इनके अरबों चाहने वाले हैं। और अब यह चाहने वाले निक जोनस और प्रियंका चौपड़ा से जल्द ही एक प्यारी सी गुड न्यूज भी सुनना चाहते हैं। इन्हीं मांगो के बीच निक जोनस ने ऐसी बात कह दी है कि जिससे सभी के कान खड़े हो गए हैं।

 दरअसल निक जोनस का मानना है कि प्रियंका चौपड़ा उनके जीवन का एक बेहद ही खूबसूरत हिस्सा है। और वे उनके साथ एक बड़ा परिवार बनाने की योजना बना रहे हैं। निक जोनस ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने यह बातें कही थी। उन्होंने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक बेहद ही खूबसूरत यात्रा होने वाली है। और मैं प्रियंका से ढेर सारे बच्चे चाहता हूं। 

वहीं प्रियंका के बारे में बात करते हुए निक ने कहा कि “वो मेरी लाइफ का एक सबसे खूबसूरत पार्ट है। यह सब बिल्कुल वैसा ही है जिसकी मैंने कभी कल्पना की थी। मुझे भगवान पर पूरा यकीन है कि हम अजीवन साथ रहेंगे और अपने सारे सपने पूरे करेंगे। मैं खुशनसीब हूँ जो मुझे साथी के रूप में प्रियंका मिली। 

इसके अलावा प्रियंका चौपड़ा ने भी हाल ही में संडे टाइम को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कई प्रश्नों के जवाब दिए थे। इन्हीं प्रश्नों में से एक प्रश्न था कि प्रियंका चौपड़ा कितने बच्चे चाहती है? प्रियंका ने इस सवाल के जवाब में कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती है। 38 वर्षीय अभिनेत्री यह जवाब देने के बाद ज़ोर ज़ोर से हंसने लगी। दरअसल प्रियंका चौपड़ा चाहती है कि वो पूरी क्रिकेट टीम बनाये। और एक क्रिकेट टीम बनाने के लिए 11 बच्चों की आवश्यकता होती है। 

गौरतलब है कि निक जोनस और प्रियंका चौपड़ा ने 2018 में एक दूसरे से शादी रचाई थी। अगर निक जोनस की आज भी सोशल मीडिया वॉल को देखें तो पाएंगे कि अब तक निक की प्रियंका के प्रति दीवानगी कम नहीं हुई है। बतातें चलें कि दोनों ने भारत के राजस्थान में स्थित उम्मेद भवन में हिन्दू रीति रिवाज़ से शादी रचाई थी। इनकी शादी के वक्त दुनिया भर के मीडिया ने इन्हें कवर किया था। 



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button