Entertainment

पाद बेचकर इस लड़की ने एक हफ्ते में कमाए 38 लाख रुपए, मगर लालच ने बढ़ा दी मुसीबत

आपने पैसे कमाने के अलग-अलग और अजीबोगरीब तरीके तो सुनेंगे। जैसे बाल बेचकर बर्तन लेना, कबाड़ बेचकर पैसे कमाना आदि। लेकिन आज जो हम आपको बताने वाले हैं, वो आपने कभी नहीं सुना होगा। जिसे सुनकर पहले तो आपको अजीब लगेगा, फिर हैरान रह जाएंगे। बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल, एक लड़की ने अपनी फार्ट बेचकर लाखों कमाएं हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कोई आम लड़की नही है, बल्कि एक टीवी स्टार हैं। जो एक डिब्बे में फार्ट करती थी, फिर उसे स्टोर कर बेचती थी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो फार्ट को डिब्बे में कैसे स्टोर कर सकती है और अगर करती भी है तो कितने बॉक्स होते होंगे, जो वो लाखों में बेच देती है। आज हम आपको ये पूरा मामला इस आर्टिकल में बताने वाले हैं।

ये अजीबोगरीब हरकत करने वाली लड़की का नाम स्टेफनी मैटो है। जो अपनी ‘फार्ट’ बेचकर केवल एक हफ्ते में 50 हज़ार डॉलर यानी भारतीय रुपये के हिसाब से 38 लाख रुपये कमाती है। अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि भला फार्ट को भी कोई खरीदता है, तो आपको बता दें कि इस फार्ट से भरे जार की डिमांड मार्केट में इतनी ज्यादा हो गई कि उसके लिए स्टेफनी गैस बनाने वाले खाने का सेवन ज्यादा करने लगी। 

बता दें कि स्टेफनी को हफ्ते में 50 जार भरने होते थे। जिसके लिए उन्होंने दिन में तीन बार प्रोटीन शेक के साथ अंडे, काले चने और सूप का सेवन करना शुरू कर दिया। लेकिन कहते हैं न जब किसी चीज की अति हो जाती है, तो वो नुकसान करना शुरू कर देती है। कुछ ऐसा ही हुआ स्टेफनी के साथ। इन चीजों के सेवन से एक समय पर स्टेफनी को इतनी एसिडिटी होने लगी कि उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। 

जिसके बाद वो डॉक्टर के पास पहुंची, जहां उन्हें पता चला कि सीवीयर एसिडिटी और हार्ट अटैक के लक्षण एक जैसे होते हैं। ऐसे में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें भी हार्ट अटैक आ सकता है। जिसके चलते स्टेफनी ने अपने इस बिजनेस को बंद कर दिया। बता दें स्टेफनी ने अपने इस अजीबोगरीब बिजनेस की जानकारी खुद ही इंस्टाग्राम के जरिए दी। जिसके बाद से ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button