Entertainment

प्रियंका चोपड़ा की बहन बनना चाहती है हर कीमत पर सैफ अली खान की तीसरी पत्नी, बनाना चाहती है सैफ को अपना सामने आई बड़ी खबर




प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. प्रियंका चोपड़ा इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि प्रियंका चोपड़ा की बहन ही है. जी हाँ ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि मर प्रियंका चोपड़ा की बहन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसमे उनका कहना है कि वह किसी भी कीमत पर सैफ अली खान को अपना बनाना चाहती है जबकि आपको बता दे कि सैफ अली खान 4-4 बच्चो के पिता है और फिर भी प्रियंका चोपड़ा की बहन सैफ अली खान के लिए इतनी दीवानी है. आगे आपको आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा की इस बहन के बारे में बताते है जो कि हर कीमत चुकाकर सैफ अली खान को अपना बनाना चाहती है.

प्रियंका चोपड़ा की बहन हर कीमत पर बनाना चाहती है सेफ अली खान को अपना, सामने आई बड़ी खबर

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की दुनिया के एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी काफी बड़ा नाम है. प्रियंका चोपड़ा को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि प्रियंका चोपड़ा की बहन बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान को पसन्द करती है. जी हाँ वही सैफ अली खान जिसने दो-दो शादियां की और 4 बच्चो के पिता है. इसी सैफ अली खान को प्रियंका चोपड़ा की बहन किसी भी कीमत पर अपना बनाना चाहती है. प्रियंका चोपड़ा की इस बहन के बारे में बताए तो यह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ही है जो कि सैफ अली खान की पूरी तरह दीवानी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि परिणीति चोपड़ा अभिनेता सैफ अली खान को अपना बनाने के लिए किस हद तक जाने के लिए तैयार है.

When Parineeti Chopra Confessed She's In Love With Saif Ali Khan, “Told Kareena  Kapoor That I…”

परिणीति चोपड़ा बनाना चाहती है हर कीमत पर अपना, बोली सैफ को अपना बनाने के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूँ

परिणीति चोपड़ा का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है और इसी के साथ-साथ वह प्रियंका चोपड़ा की बहन भी है. परिणीति चोपड़ा इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जो कि उन्होंने सैफ अली खान को लेकर दिया है जिसमे उनका कहना है कि सैफ अली खान को वह काफी ज्यादा पसन्द करती है. इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने कहा कि सैफ अली खान को अपना बनाने लिए अगर उन्हें मौका मिला तो वह उन्हें अगवाह भी कर सकती है. जी हाँ यह बयान किसी ओर ने नही बल्कि खुद परिणीति चोपड़ा ने दिया है. बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा तो 50 साल के सैफ अली खान की तीसरी पत्नी भी बनने के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button