Entertainment

प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा है इतनी खूबसूरत, इस अभिनेता से की है शादी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा को बॉबी, दो रास्ते, उपकार, पूरब और पश्चिम, कटी पतंग और फूल बने अंगरे जैसी फिल्मों में प्रतिष्ठित भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है। प्रेम चोपड़ा को हाल ही में बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया था। प्रेम चोपड़ा की है ३ बेटियां: रकिता चोपड़ा, पुनीता चोपड़ा और प्रेरणा चोपड़ा. हम इन तीनो में से उनकी सबसे बड़ी बेटी प्रेरणा चोपड़ा की बात कर रहे है.

प्रेरणा चोपड़ा

प्रेरणा चोपड़ा का जन्म मुंबई में हुई हुआ था. प्रेरणा चोपड़ा उमा चोपड़ा और प्रेम चोपड़ा की बेटी है. प्रेरणा ने मुंबई से ही अपनी पढ़ाई पूरी की. उनके पिता (प्रेम चोपड़ा) का 50 साल का अच्छा करियर था और वह बॉलीवुड में खलनायक की भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध थे। उनका पालन-पोषण और जन्म मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। बहुत से लोग उन्हें शरमन जोशी की पत्नी के रूप में भी जानते हैं जो एक भारतीय अभिनेता हैं।

शरमन जोशी की पत्नी

अभिनेता शरमन जोशी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। गोलमाल, रंग दे बसंती और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में अभिनय के साथ, शरमन ने अभिनय में अपनी योग्यता साबित की थी। शरमन ने बॉलीवुड के लोकप्रिय खलनायक प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की है। शरमन और प्रेरणा की प्रेम कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है और यकीनन आपका दिल पिघला देगी। आइए एक नजर डालते हैं उनकी खूबसूरत लव स्टोरी पर।

दोनों की प्रेम कथा

शरमन और प्रेरणा कॉलेज में पहली बार एक दूसरे से मिले थे। उन्होंने एक त्वरित संबंध महसूस किया था, और अपने दिल की गहराई में, वे दोनों जानते थे कि वे एक दूसरे के लिए बने हैं। शरमन और प्रेरणा दोनों अपनी-अपनी पसंद को लेकर आश्वस्त थे।


वे एक-दूसरे के लिए बने थे और एक-दूसरे के लिए उन्होंने जो महसूस किया था, उसे कुछ भी नहीं बदल सकता। वे दोनों निश्चित थे कि शादी कार्डों पर थी, इसलिए उन्होंने एक-दूसरे को प्रपोज करने की जरूरत भी महसूस नहीं की। शादी 15 जून 2000 को मुंबई में हुई और इसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए, जिससे यह एक भव्य मामला बन गया। शरमन और प्रेरणा को अक्टूबर 2005 में एक बच्ची, ख्याला का आशीर्वाद मिला। 2009 में, उन्होंने अपने जुड़वां बेटों, रेहान और वरयान का स्वागत किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button