Entertainment

बाथरूम में कुत्ते संग नहाती दिखी एक्ट्रेस, उतार दी अपनी ब्रा, लोग बोले- इनके शौक अलग है.

जब से भारत में सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ा है तब से लोगों ने फेमस होने के लिए नए-नए तरीके अपना लिए हैं। अब फिल्म और टीवी की इन हसीनाओं को ही देख लीजिए। ये सुर्खियों में आने के लिए अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बेहद हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। आलम यह है कि हसीनाएं अपने बाथरूम की निजी तस्वीरें तक फ्रेंड्स के साथ शेयर कर देती हैं। अब टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मेघा गुप्ता को ही ले लीजिए।

बाथरूम में कुत्ते संग नहाती दिखी एक्ट्रेस: मेघा को हम सभी कुसुम, कुमकुम, सीआईडी, ममता, आहट, ड्रीम गर्ल, आयुष्मान भवा और मैं तेरी परछाई हूं जैसे सीरियल्स में देख चुके हैं। CID में उनका इंस्पेक्टर बनकर केस सुलझाने वाला किरदार हर किसी को बड़ा पसंद आया था। टीवी के अलावा मेघा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फैन फिल्म में डेब्यू किया था।

मेघा रियल लाइफ में बेहद हॉट और बोल्ड है। हाल ही में उन्होंने अपने बाथरूम की निजी तस्वीरें साझा कर हर किसी को हैरान कर दिया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मेघना बाथरूम के बाथटब में बैठीं हैं। इस बाथटब में उनका कुत्ता भी है। मेघना बाथरूम में बड़े मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बदन पर कोई कपड़ा नहीं पहना है। वह अपनी ब्रा निकाल कर हाथ से घुमा रही है। वहीं उनका डॉगी मेघा के स्तनों पर अपने पंजे रख खड़ा है।

तस्वीर देख लोगों ने लिए बहुत मजे: मेघा का यह हॉट अवतार देख फैंस काफी हैरान हैं। इस तस्वीर को देख फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। किसी को मेघा का यह बोल्ड अंदाज पसंद आया तो किसी ने उन्हें संस्कारों का पाठ पढ़ा दिया। एक यूजर ने लिखा “वाओ आप बहुत ही हॉट लग रही हैं”। फिर दूसरा यूजर लिखता है “काश डॉगी की जगह मैं वहां होता।”

इसके अलावा एक यूजर ने कहा “बेहद वाहियात तस्वीर है आपको शर्म आनी चाहिए।” एक अन्य शख्स लिखता है “आप जैसी एक्ट्रेस हमारी आने वाली जनरेशन को बिगाड़ रही हैं।” एक और कमेंट आता है “कुत्ते के साथ बाथरूम में ऐसे कौन नहाता है भाई? लगता है इनके शौक अलग है।” बस ऐसे ही और भी कई कमैंट्स आने लगे।

इन हसीनाओं ने भी शेयर की थी बाथरूम की तस्वीरें: वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने अपने बाथरूम की निजी तस्वीरें साझा की हो। इसके पहले दिशा पाटनी से लेकर उर्वशी रौतेला और ईशा गुप्ता तक कई अभिनेत्रियां ऐसा कर चुकी है।

हालांकि यह कल्चर किस हद तक सही है इसका फैसला हम आपके ऊपर छोड़ते हैं। हमें कमेंट कर इस मामले पर अपनी राय जरूर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button