Entertainment

बिगबॉस के घर में हो चुका है कई बार से’क्स, खुद सलमान खान भी हैं इस रैकेट का हिस्सा

छोटे पर्दे के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस इस शो के दीवाने हैं। ये शो केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जाता है। शो में एक से बढ़कर एक कलाकार आ चुके हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसी शो से पहचान पाई है। उन्हीं में से एक नाम उर्फी जावेद का भी आता है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट दिख चुकी हैं। फैंस उन्हें इस शो में देखकर काफी ज्यादा खुश हुए थे। एक्ट्रेस ने शो में बहुत मस्ती की थी। लेकिन फिलहाल उनसे जुड़ा एक खुलासा वायरल हो रहा है। जिसमें वो इसी शो की बुराई करती नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, उर्फी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी अतरंगी फैशन सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं। उर्फी को अक्सर कटे-फटे कपड़े पहने मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। आज के समय में उन्हीं उर्फी जावेद का एक खुलासा जोरों से वायरल हो रहा है। 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने खुलासे में बताती हैं कि ‘बिग बॉस’ में अश्लील चीज़ें होती है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि शो के दौरान बिग बॉस के घर में 2 घंटे अश्लील चीज़े हुई थी। दरअसल, एक बार टर्मिनेट होने से बचने के लिए उन्हें स्पीच देनी थी। जिसके चलते उन्होंने इस तरह की कई बातों के बारे में खुलासा किया था। जिसने सबके होश उड़ा दिए थे। फैंस उनके इस खुलासे को सुनकर काफी ज्यादा हैरान हैं। बता दें कि उर्फी के इस खुलासे की एक वीडियो भी वायरल हुई थी। जिसमें वो ये सब कहती नज़र आ रही थी। लेकिन मेकर्स द्वारा वो वीडियो सोशल मीडिया सा हटवा दी गई। 

बता दें कि बीते दिनों ऐसी ही उनकी एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी। जिसे उर्फी ने ही शेयर किया था। एक्ट्रेस अपनी इस वीडियो में व्हाइट कलर के ब्लॉक्स की ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस में बने ब्लॉक्स एक दूसरे से थ्रेड से जुड़े थे। वहीं उनकी ड्रेस के निचले हिस्से में एक बहुत बड़ा कट लगा था। उनकी ड्रेस का ये कट इतना ज्यादा बड़ा था कि उनकी अंडर गार्मेंट्स साफ तौर से कैमरे में नज़र आ रहे थे। एक तरफ जहां फैंस को उनकी ये वीडियो पसंद आई थी। तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें इस ड्रेस के चलते ट्रोल भी होना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button