Entertainment

बिना ब्रा पहने सड़क पर निकली रामानंद सागर की पोती ने की सारी हदें पार, कैमरे में कैद हुआ शरीर का यह अंग

टीवी इंडस्ट्री का फेमस सीरीयल ‘रामायण’ के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने लुक्स से लोगों को घायल कर देती हैं। जिन्हें देखकर लोग अपने दांतो तले उंगलियां दबा लेते हैं। साक्षी का कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। यही नहीं साक्षी अगर किसी जगह स्पॉट की जाती है और पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं, तो वो भी इंटरनेट पर छा जाता है। वहीं, साक्षी कई मौकों पर अपनी ड्रेस से लोगों के होश उड़ा देती हैं। जिसमें एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। जिस पर एक्ट्रेस को जहां कुछ लोगों की तरफ से तारीफें मिलती हैं तो वहीं कई लोगों से खरी-खोटी भी सुननी पड़ती है। 

बता दें कि साक्षी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो बेबी पिंक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। एक्टर इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं। उनकी ये ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट लग रही है कि प्राइवेट पार्ट और पैंटी साफ दिखाई दे रही है। उनकी तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्रा तक नहीं पहनी है। साक्षी ने हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है।साक्षी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। उनकी ये तस्वीर देख सभी की आंखे फटी की फटी रह गई। लोगों ने फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है। 

गौरतलब है कि साक्षी आए दिन ऐसे ही बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिससे सोशल मीडिया का पारा बढ़ जाता है, लोग साक्षी की कातिल अदाओं के कायल हो जाते हैं। अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो देखेंगे कि 5 लाख 49 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं। उनकी फॉलोअर्स की ये लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है।

वहीं, अगर बात करें साक्षी के वर्कफ्रंट की तो वो पेशे से एक फिल्ममेकर हैं। साथ ही वो मॉडलिंग और सिंगिंग भी करती हैं और गाने लिखती भी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साक्षी ने लंदन से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button