Entertainment

बिल गेट्स से मिलने पहुंचे पत्नी संग महेश बाबू, वायरल फोटो में आपने नोटिस किया कुछ ?

दोस्तों महेश बाबू साऊथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते है उनकी कोई भी फिल्म देखते देखते वायरल हो जाती है. आजकल महेश बाबू अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है उनकी एक फोटो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वे परिवार संग न्यूयार्क में दिखाई दिए है. महेश बाबु के बच्चो की छुट्टियाँ चल रही है और इस ख़ास मौके पर एक्टर अपनी पत्नी और बच्चो संग विदेश में वेकेशन मना रहे है. वहीँ उनकी मुलाक़ात बिल ग्रेट्स से हुई है जिसकी जानकारी हमे वायरल फोटो से मिली है. ये फोटो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बिल गेट्स की इंसानियत पर फ़िदा हुए महेश बाबू

इस फोटो को महेश बाबू ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैन्स का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. फोटो में महेश बाबु के साथ उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बिल ग्रेट्स दिखाई दिए है. महेश बाबू इन दोनों इटली में है जहाँ से वे लगातार अपनी तस्वीरे शेयर कर रहे है. उन्होंने रोड ट्रिप की भी कुछ फोटो शेयर की है.

Also Read : साउथ के इन 8 सुपरस्टारों के निक नेम है काफी क्यूट, जानिए क्या कहकर पुकारते है घरवाले

महेश बाबु ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि उन्हें बिल गेट्स से मुलाक़ात का मौका मिला है. उन्होंने ये भी लिखा है कि दुनिया में शायद ही किसी एक ऐसे विजिनरी इन्सान को देखा होगा ! बहुत ही शांत ! सच में ये ऐसे ही सभी के इन्स्पिरियेशन नही है. बिल ग्रेट्स से मिलने के बाद महेश बाबु और उनकी पत्नी उनके दीवाने हो गये है.

राजा मौली की फिल्म में करेंगे काम

बिल ग्रेट्स की इंसानियत पर हर कोई फ़िदा है और जब नम्रता और महेश बाबू भी उनसे मिले तो वे भी उनके फैन बन गये. महेश बाबु की बीते दिनों सरकारु वारी पाटा फिल्म रिलीज हुई है जिसे लोगो का काफी ज्यादा प्यार मिला है. इस फिल्म की रिलीज के बाद एक्टर अपने परिवार के साथ ट्रिप पर निकल गये.

Also Readनहीं रुक रहे अपनी हरकतों से महेश भट्ट ,उनके कारनामो के राज खोले उनकी बहु ने

mahesh 2

वहीँ अगर बात करे महेश बाबु के अगले प्रोजेक्ट की तो वे राजा SS मौली के साथ नई फिल्म में काम करने वाले है. ये फिल्म एडवेंचर से भरी रहने वाली है. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2023 में होने वाली है. क्योंकि राजा मौली जब भी किसी फिल्म को बनाते है तो उसपर आराम से काम करते है उन्हें जल्द बाजी में फिल्मे बनाना पसंद नही है और शायद इसी वजह से उनकी फिल्मो को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button