Entertainment

बेटे के साथ ऐसी ड्रेस में सड़क पर निकली मलाइका अरोड़ा, Video हुआ वायरल तो लोगों ने लगाई लताड़

लोगों के दिलों में छैया छैया करने वाली मलाइका अरोड़ा खूबसूरती और बेबाकी की मिसाल हैं। मलाइका फिल्मों में आयटम नंबर और गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर ही नजर आती हैं लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी हैं। मलाइका जब भी पर्दे पर उतरती हैं तो हंगामा मच जाता है।  48 साल की हो चुकीं मलाइका को देखकर लगता है मानों उम्र भी उनकी गुलाम है। उनके चेहरे पर वहीं नजाकत, वही खूबसूरती आज भी दिखती है जो मॉडलिंग के दिनों में थी। हालांकि फैंस सिर्फ उनके ग्लैमरस अवतार के ही दीवाने नहीं है बल्कि उनका बिंदास और बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है।

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा को उनके बेटे के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका कंफर्टेबल क्लोदिंग में नजर आईं। दरअसल मलाइका अपने 19 साल के बेटे अरहान के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए घर से बाहर निकली थीं। इस दौरान जहां अरहान ब्लैक टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए तो वहीं मलाइका ने लाइट ब्लू शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने हुए थे।

बेटे के साथ टाइम स्पेंड करने निकलीं मलाइका

इस कैजुएल लुक में भी मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही थीं। अरहान के साथ वक्त बिताने निकलीं मलाइका का स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आया। मलाइका ने ओवरसाइज्ड टी शर्ट पहनी थी जिसमें कॉलर नेकलाइन के साथ फूल स्लीव्स दी गई थी। उनके कपड़े की फिटिंग काफी लूज थी और कॉटन मेड थी। उन्होंने माइक्रो मिनी स्टाइल के शॉर्ट्स पहने थे जिससे उनके लेग्स फ्लॉन्ट हो रहे थे।

फैंस को मलाइका की ये बात बेहद अच्छी लगी कि वो बोल्ड होते हुए भी अपने कंफर्ट का ध्यान रखती हैं। उन्होंने कैपड़ों से मैच करती हूं ब्राउन हील्स पहनी थी और साथ ही लग्जरी लेबल का टोट बैग कैरी किया था। साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ बोल्ड रेड लिप्स से खुद को राउंड ऑफ किया था।

बोल्डनेस के साथ कंफर्ट का भी ध्यान रखती हैं मलाइका

मलाइका अक्सर अपने कपड़ों और शॉर्ट ड्रेसेज को लेकर ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। वहीं मलाइका किसी भी तरह की आलोचना का खुद पर कोई भी फर्क नहीं पड़ने देती हैं। उनका कॉन्फिडेंस उनके स्टाइल से झलकता है। कई यूजर्स इस बात पर भी उन्हें ट्रोल करते हैं कि इतने बड़े बेटे की मां होकर वो ऐसे कपड़ों में घूमती हैं लेकिन मलाइका किसी भी बकवास बातों पर ध्यान नहीं देती हैं।

बता दें कि मलाइका अरबाज खान की पत्नी थीं और अरहान को लेकर दोनों को-पैरेंटिंग कर रहे हैं। जब अरबाज और मलाइका के तलाक की खबरें सामने आईं थी तो किसी को यकीन नहीं हुआ था। करीब 17 साल पुरानी शादी के टूटने पर फैंस को काफी झटका लगा था। हालांकि मलाइका का कहना था कि ये कोई जल्दबाजी में लिया फैसला नहीं था बल्कि इस मुश्किल फैसले को उन्होंने बहुत सोच समझ कर लिया था।

वहीं अरबाज से तलाक के कुछ समय बाद ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा। पहले दोनों ही इस मामले पर चुप्पी साधे हुए थे लेकिन फिर दोनों ने अपना रिलेशनशिप स्टेट्स ऑफिशियल कर दिया। अब फैंस बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। देखना होगा कि दोनों फैंस को कब खुशखबरी देते हैं। 



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button