Entertainment

बेटे रणबीर की शादी के बाद पछता रही है नीतू कपूर ! चाह कर भी बच्चा नहीं पा रही बहु आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं और इन दिनों उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। एक स्टार किड होने के बाद भी आलिया ने अपनी अलग पहचान बनाई और आज वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं। फिल्में हो या फिर विज्ञापन हर जगह बस आलिया का नाम छाया रहता है। बेहद कम उम्र में जैसी सफलता आलिया ने पा ली वैसी सफलता हर किसी को नहीं मिलती है। इस सफलता को पाने के लिए आलिया ने बहुत मेहनत भी की है।

सिर्फ यही नहीं आलिया जितनी सफल अपने करियर को लेकर हैं उतनी ही सफलता उन्हें निजी जिंदगी में भी मिली है। आलिया अब कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं। उन्होंने इसी साल ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे सुपरस्टार एक्टर रणबीर कपूर संग शादी रचाई है। उनकी शादी बेहद सादगी लेकिन खूबसूरत तरीके से संपन्न हुई थी। हालांकि अब खबर है कि आलिया रणबीर को चाहकर भी अभी बच्चे का सुख नहीं दे सकती हैं।

इसलिए अभी मां नहीं बनेंगी आलिया

Ranbir Kapoor says he doesn't know if mother Neetu Kapoor has healed post  Rishi Kapoor's demise | PINKVILLA

रणबीर और आलिया पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में थे। आए दिन उनकी खूबसूरती तस्वीरें वायरल होती थीं। फैंस को भी इंतजार था कि कब ये कपल अपनी शादी की खुशखबरी सुनाएगा। वहीं फैंस को लंबा इंतजार करवाने के बाद आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी कर ली। उनकी शादी की तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थी।

Rishi Kapoor's most cherished desire was to see Ranbir married, 'bete ko  ghodi pe dekhna hai', recalls Neetu Kapoor | People News | Zee News

हालांकि अगर फैंस ये सोचें कि उन्हें आलिया और रणबीर की गोद में एक खिलखिलाता बच्चा दिखने वाला है तो ऐसा नहीं होने वाला है। दरअसल आलिया अभी अपने करियर को और भी ज्यादा संवारने में लगी हुई हैं। वो चाहती हैं कि एक उम्र तक वो अपने करियर को और भी बेहतरीन बना लें। इस वजह से उन्होंने रणबीर से शादी करने में भी थोड़ा वक्त लगाया। यही वजह है कि रणबीर को पिता बनने का सुख भी वो अभी नहीं दे सकती हैं। रणबीर और आलिया दोनों ही अपने करियर को बेस्ट बनाना चाहते हैं और इसलिए वो अभी माता पिता बनने का बारे में सोच तक नहीं रहे हैं।

शादी के बाद ऐसी बीत रही रणबीर की जिंदगी

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Combined Net Worth Stands at Whopping Rs 839  crore; Know Details

शादी के बाद एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि वो आलिया से शादी कर बहुत खुश हैं। रणबीर ने कहा- जिंदगी में बहुत कुछ नहीं बदला है, शादी के अगले ही दिन हम दोनों अपने अपने काम पर निकल गए थे क्योंकि हमारी कुछ कमिटमेंट्स थी जिसे पूरा करना जरूरी है। जब हम दोनों ही अपने काम से फ्री हो जाएंगे तो कुछ दिनों के लिए घूमने का प्लान बनाएंगे।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor unseen pics from post wedding party

बता दें कि आलिया और रणबीर दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर एक दूसरे के करीब आए थे और फिल्म खत्म होते होते दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आलिया को अपने घर की बहू बनाकर नीतू कपूर भी बहुत खुश हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बाद उनका बेटा बदल गया है। आलिया ने उसे और भी बेहतर बना दिया है। हालांकि नीतू कपूर भी इन दिनों फिल्मों में व्यस्त हैं और दादी बनने के लिए उन्हें भी लंबा इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button