Entertainment

बेडरूम में कैद हुई इन बॉलीवुड एक्ट्रेस-एक्ट्रेस की जोड़ी

बॉलीवुड में कब ब्रेकअप हो जाए या कब पैचअप हो जाए, यह कोई नहीं कह सकता। एक समय में जो गहरे प्यार में होते हैं और एक ही पल में एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। आज हम बात करेंगे उन कलाकारों की जो एक्ट्रेस के साथ कमरे में कैद हुए और फिर विवाद हुआ।

करिश्मा ने अजय-काजोल को पकड़ा

90 के दशक में करिश्मा कपूर और अजय देवगन के रिश्ते काफी हॉट थे। दोनों ने साथ में पांच फिल्मों में काम किया। सूत्रों के मुताबिक दोनों में गहरा प्यार था। हालांकि अजय इस रिश्ते में करिश्मा की तरह सीरियस नहीं थे। करिश्मा ने एक बार अजय को फोन किया था। इस बार अजय आउटडोर शूटिंग पर थे। अजय के कमरे से एक महिला की आवाज आ रही थी। आवाज किसी और की नहीं बल्कि काजोल की थी। करिश्मा को जब पता चला कि काजोल अजय के बेडरूम में हैं तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। इतना ही नहीं काजोल और अजय ने खूब बातें कीं। करिश्मा ने अजय से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। तो, काजोल ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कार्तिक के साथ एक रिश्ता पूरा करके अजय के साथ संबंध बनाए। अजय और काजोल दो ने 1999 में शादी की थी।

मनीषा ने नाना पाटेकर-आयशा जुल्का को पकड़ा

एक समय था जब मनीषा कोइराला खुद से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। इसके लिए नाना पाटेकर का स्वभाव जिम्मेदार माना जाता है। नाना पाटेकर बेहद गुस्सैल और सकारात्मक स्वभाव के हैं। मनीषा के साथ प्रेम प्रसंग के बावजूद नाना का संबंध अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ था। एक बार मनीषा ने नाना और आयशा को होटल के कमरे में पकड़ लिया था और मनीषा ने होटल में हंगामा कर दिया था और उन दोनों पर खूब गुस्सा आया और बात चलती रही। हालांकि बाद में मनीषा ने नाना से अपना रिश्ता खत्म कर लिया। फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान नाना और मनीषा एक-दूसरे के करीब आए।

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा

जनवरी 2011, प्रियंका चोपड़ा के घर सुबह 7.30 बजे लाल हो गया। जब आयकर अधिकारियों ने प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा खटखटाया तो शाहिद कपूर ने दरवाजा खोला। इस बार भी शाहिद कपूर ने सिर्फ शॉर्ट्स ही पहने थे। एक मिनट के लिए इनकम टैक्स अधिकारियों के साथ ऐसा हुआ कि कहीं गलती से शाहिद के घर तो नहीं आ गए? प्रियंका मुंबई के यारी रोड स्थित क्लासिक बिल्डिंग की छठी मंजिल पर रहती थीं। हालांकि, आयकर अधिकारियों को तब एहसास हुआ कि शाहिद और प्रियंका अच्छे दोस्त हैं। इस बात का खुलासा आयकर अधिकारी ने उस वक्त मीडिया के सामने किया था। हालांकि शाहिद ने रेड पड़ने के तुरंत बाद ड्रेस छोड़ दी। शाहिद के करीबी सूत्रों ने बचाव किया कि शाहिद कपूर अभिनेत्री प्रियंका के घर पर थे लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। अगर प्रियंका के घर में नौकर है तो ये हरकत क्यों? शाहिद और प्रियंका बीती रात शबाना आजमी के फैशन शो में गए थे और अभिनेता को यहां रुकने में काफी देर हो चुकी थी। इस मुद्दे पर प्रियंका ने अलग तरह से बात की। प्रियंका ने कहा कि शाहिद कपूर उस समय मौजूद थे जब उनका घर लाल हो गया था और वह अपने घर से केवल तीन मिनट की दूरी पर थे। जब लाल उनके घर में गिरे तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें, उन्होंने मां मधु चोपड़ा को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया, उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया। शाहिद उस वक्त घर में सिर्फ शॉर्ट्स में थे और वो भी वैसे ही आ गए।

सुष्मिता सेन के कमरे में थे संजय दत्त

संजय दत्त और सुष्मिता सेन एक दूसरे से मंच पर मिले और फिर करीबी दोस्त और प्रेमी बन गए। इस समय संजय दत्त परवान चढ़ रहे थे। (उन्होंने दूसरी रेहा पिल्लई से शादी की) एक बार सुष्मिता सेन विदेश चली गईं और यहां संजय दत्त अभिनेत्री से मिलने आईं। इस समय संजय दत्त सुष्मिता सेन के कमरे में रुके थे। यहां तक ​​कि जब रिपोर्टर सुष्मिता का इंटरव्यू लेने आया तो संजय होटल के कमरे में संजय दत्त का हाथ थामे बैठे थे। अगले ही दिन इन तस्वीरों ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया। जब संजय दत्त की पत्नी रेहा पिल्लई को इस बात का पता चला तो उन्होंने संजय दत्त को तलाक देने का फैसला किया। संजय दत्त ने अपनी तीसरी शादी मान्यता से की और दोनों के जुड़वां बच्चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button