Entertainment

बॉलीवुड की शादियों का काला सच आया सबके सामने, अपने पार्टनर को इस तरह धोखा देते हैं स्टार्स – Newzmenia

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। जिनमें कई चाइल्ड एक्टर्स भी शामिल हैं। इन सभी कलाकारों को आए दिन कहीं-न-कहीं घूमते और चिल करते स्पॉट किया जाता है। इनकी आए दिन कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लेकिन आज का आर्टिकल उनकी तस्वीरों और वीडियोज़ पर नहीं बल्कि उनकी तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफर पर है। हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक खुलासा किया है। जो सबको हैरान कर रहा है। विरल इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की शादियों और उनके द्वारा एक-दूसरे को धोखा देने पर भी बात करते दिख रहे हैं।

बता दें कि विरल भयानी के सोशल मीडिया पर तकरीबन 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। विरल भयानी के कई फोटोग्राफर्स हमेशा कलाकारों के पीछे उनकी तस्वीरें खींचने के लिए घूमा करते हैं। ये पैप्स काफी ज्यादा मेहनत करते हैं। जिसके बाद भी इन पर कोई ध्यान नहीं देता। जिसके चलते इस बार विरल भयानी ने अपने गुस्से को कंट्रोल न करते हुए सबके सामने एक बयान दे डाला है। जो इस समय काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। विरल ने अपने बयान में विक्की और कैट का भी नाम लिया है।

उन्होंने कहा है कि बीते साल विक्की और कैट ने बहुत ज्यादा बेहतरीन तरीके से शादी की थी। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। लेकिन शादी में किसी को भी तस्वीरें लेने का बिल्कुल भी आदेश नहीं था। यहां तक के पैप्स को इन्वाइट भी नहीं किया गया था। जिसके बाद उन्होंने कहा, चलो वो ठीक है लेकिन इन लोगों को एक रिसेप्शन पार्टी तो रखनी चाहिए थी। जिसे वो खुद ही स्पॉन्सर कर देते। कम से कम उन्हें फैंस के लिए कुछ तस्वीरें मिल जाती। लेकिन विक्की और कैट ने उनके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा और शादी के बाद अपने-अपने काम की ओर लौट गए। वहीं, उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए भी कुछ ऐसा ही बोला।

विरल भयानी ने आगे ये भी कहा कि कई तो ऐसे भी कलाकार हैं, जो किसी अन्य से शादी करने के बाद किसी और के साथ घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो रोज सेलेब्स को ऐसा करते हुए देखते हैं। जो सेलेब्स शादीशुदा होने के बावजूद किसी अन्य एक्टर और एक्ट्रेस के साथ घूमते और समय बिताते दिखते हैं। लेकिन वो उन तस्वीरों या वीडियो को लोगों तक नहीं पहुंचाते। जबकि फोटोग्राफर्स कितनी मेहनत करते हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके बारे में ये स्टार्स जरा भी नहीं सोचते। विरल का ये बयान लोगों को हैरान कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button