Entertainment

बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द – काम के लिए दिखाना पड़ता है जिस्म


बॉलीवुड फिल्म उद्योग एक बहुत बड़ी फिल्म उद्योग है जो न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। बॉलीवुड की बात करें तो इस इंडस्ट्री ने बहुत से लोगों को रोमांचित किया है और उन्हें धरती से आसमान तक उभारा है और यही वजह है कि यह उद्योग हमारे समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है। बॉलीवुड को लेकर मीडिया आए दिन खुद को उजागर करता है।

Priyanka Chopra and Nick Jonas welcome a baby girl; Here's what we know  about their first child | PINKVILLA

जो हमेशा इसकी वजह से चर्चा में रहता है। बॉलीवुड को लेकर कई ऐसे खुलासे हुए हैं।जिनके बारे में ज्यादातर लोगों को हमेशा से जानकारी नहीं थी। बॉलीवुड में कहा गया है कि इस फिल्म इंडस्ट्री में लड़कियों के साथ बुरी चीजें होती हैं। हाल ही में हमारे भारतीय देश की एक सेलिब्रिटी ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Priyanka Chopra Called Out Her 10-Year Age Difference With Nick Jonas in  Brutal Roast | Glamour

हम जिस सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं उनका नाम Priyanka Chopra है। उनका नाम भारत में एकतरफा है। Priyanka Chopra के फैन्स आज भी लाखों-करोड़ों में हैं।Priyanka Chopra के डांस का इन दिनों हर कोई दीवाना है। Priyanka Chopra ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था कि फिल्मों में काम पाने के लिए अपनी बॉडी दिखानी पड़ती है। Priyanka Chopra के इस बयान के बाद हर तरफ बॉलीवुड की चर्चा हो रही है। साथ ही लेख में आपको Priyanka Chopra के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Priyanka Chopra के आजकल भारत में कई नाम हैं और वह सभी से प्यार करती हैं। Priyanka Chopra के पास इस समय किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने अब तक अपनी जिंदगी में खूब नाम और पैसा कमाया है और पूरे देश को अपना दीवाना बनाया है। Priyanka Chopra आजकल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं ऐसे में बॉलीवुड को लेकर उनके ताजा बयान के अलावा कुछ नहीं है।

Inside Nick Jonas and Priyanka Chopra's Third Anniversary Celebration - E!  Online

Priyanka Chopra ने कहा कि बॉलीवुड फिल्मों में काम पाने के लिए शरीर को दिखाना पड़ता है और विदेशी कपड़े पहनने पड़ते हैं। यह सब करने के बाद ही फिल्मों में नौकरी मिलती है। Priyanka Chopra के इस बयान के बाद बॉलीवुड में खलबली मच गई है। आइए लेख में आपको और बताते हैं कि सपना ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया।

Priyanka Chopra एक थिएटर डांसर हैं जिनका डांस आज पूरे देश में पसंद किया जाता है। Priyanka Chopra ने बॉलीवुड में एक भी फिल्म में अभिनय नहीं किया है। जिससे उन्होंने बॉलीवुड के बारे में एक बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि वह केवल अपना शरीर दिखाकर फिल्मों में अभिनय करती हैं, और वह बयान देते हुए Priyanka Chopra बहुत उत्साहित हैं।

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा बयान तब दिया जब उन्होंने खुद बॉलीवुड की इस हकीकत का सामना किया और यही वजह है कि Priyanka Chopra और उनका बयान इस वक्त हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button