Entertainment

बॉलीवुड की 5 मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने ठुकराई भूल भुलैया 2, अब कर रही पछतावा

दोस्तों बीते महीने भूल भुलैया 2 रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर 178 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस तब्बू और कियारा आडवाणी दिखाई दी थी. भूल भुलैया के पहले पार्ट को भी लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था. आज हम आपको 5 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिन्होंने इन दोनों फिल्मो में काम करने से मना कर दिया था. लेकिन फिल्म की पोपुलैरिटी देखकर अब पछतावा कर रही है. आइये जानते है कौन है ये एक्ट्रेस जिन्हें हो रहा है फिल्म में न काम करने का दुःख ..

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को भूल भुलैया में काम करने का सबसे पहले ऑफ़र मिला था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. एक्ट्रेस का कहना था कि वे फिल्म में घोस्ट का किरदार नही करेगी. इसी वजह से बाद में ये ऑफ़र विद्या बालन को ऑफ़र हुआ था.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी को दुसरे नम्बर पर भूल भुलैया  ऑफ़र हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने भी इसमें काम करने से मना कर दिया था. दरअसल उन दिनों रानी अपने किसी काम में बहुत ज्यादा व्यस्त थी और ऐसे में वे फिल्म की शूटिंग नही कर सकती थी.

कैटरीना कैफ

भूल भुलैया पार्ट वन में कैटरीना कैफ के पास भी मेकर्स पहुंचे थे. जिसमे उन्हें राधा का रोल करना था लेकिन कैटरीना ने साइड रोल लेने से मना करते हुए ऑफ़र ठुकरा दिया था. बाद में उनकी जगह ये रोल अमीषा पटेल ने किया था. उनके किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया था.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को भूल भुलैया 2 ऑफ़र हुई थी जिसमे उन्हें लीड रोल मिला था लेकिन वे किसी दूसरी फिल्म को लेकर बीजी चल रही थी ऐसे में उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया था. श्रद्धा के बाद इस फिल्म में कियारा को लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफ़र हुआ और उन्होंने इसमें काम भी किया.

सारा अली खान

सारा अली खान आज हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद है और ऐसे में भूल भुलैया 2 के पास मेकर्स उनके पास भी पहुंचे थे. लेकिन सारा तब वरुण धवन के साथ कुली नम्बर 1 की शूटिंग कर रही थी और ऐसे में उनके हाथ से भी इतनी बड़ी फिल्म निकल गयी. फिलहाल फिल्म कियारा को मिली जिन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया.

sara 2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button