Entertainment

भारत के 5 ऐसे क्रिकेटर जिन्होंने की तलाक शुदा औरतो से शादी

जैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री का अपना एक अलग ही रुतबा है।ठीक उसी प्रकार क्रिकेट जगत की भी अपनी एक अलग पहचान है। जहां कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें लोग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जानते है। जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से खूब नाम कमाया है। वही कई ऐसे खिलाड़ी है जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए रहते है। जिन्होंने प्रेम में पड़कर तलाकशुदा हसीनाओं के संग सात फेरे लिए है।

भारत के कई ऐसे फेमस खिलाड़ी है । जिन्होंने दुनिया की परवाह ना किए बिना अपने प्यार को पाने के लिए सब कुछ कर गुजरने को तैयार हो गए। और आखिरी में उन्हे अपना बना लिया। ऐसी हो कुछ प्रेम की दस्ता भरी कहानियों से रूबरू करवाएंगे। जिन खिलाड़ियों ने दुनिया की परवाह किए बिना तलाकशुदा औरतों के संग शादी रचाई है। आईए जानते हैं उन इंडियन क्रिकेटरो के बारे में।

1: शिखर धवन

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने वर्ष 2012 में आयशा मुखर्जी के संग सात फेरे लिए थे। आयशा मुखर्जी मेलबर्न निवासी है जो की एक ब्रिटिश बंगाली लड़की हैं। आयशा मुखर्जी एक तलाकशुदा महिला थी ,जिन पर शिखर धवन का दिल आ गया था। इनके पहले हसबेंड के संग डायवोर्स हो गया था। जिससे उनकी दो बेटियां भी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आयशा मुखर्जी क्रिकेटर शिखर धवन से दस साल बड़ी है। जिससे उन्होंने शादी रचाई थी लेकिन उनकी ये शादी ज्यादे दिन तक चल ना सकी । और बीते साल दोनो एक – दूसरे को डायवोर्स देकर अलग हो गए।

Also ReadShikhar Dhawan Net Worth: कितनी सम्पति के मालिक है शिखर धवन

2: अनिल कुंबले

अनिल कुंबले क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा नाम ।जिन्होंने इस क्रिकेट की दुनिया में खूब नाम कमाया है। ये एक इंडियन लेग स्पिन गेंदबाज रहे है। जो अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए काफी फेमस है। वही बात करे इनके निजी जिंदगी की तो क्रिकेटर अनिल कुंबले की वाइफ का उनके पहले हसबेंड के संग डायवोर्स हुआ था। इनकी पत्नी का नाम चेतना है ,जिनसे इनकी शादी वर्ष 1999 में हुई थी। जहा दोनों एक – दूसरे को बेहद प्यार करते है। और आज एक – दूजे के संग खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे है।

3: वेंकटेश प्रसाद

वेंकटेश प्रसाद जो की एक पूर्व भारतीय गेंदबाज है। जिन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से सबको अपना दीवाना बनाया है। वेंकटेश प्रसाद जिनके संग सात फेरे लिए है । उनका उनके पहले पति से डाइवोर्स हो गया था। जिसके बाद वर्ष 1996 में वेंकटेश प्रसाद से शादी हो गई। इनकी पत्नी का नाम जयंती है। इनकी मुलाकात क्रिकेटर अनिल कुंबले ने कराई थी। जिसके बाद दोनो के बीच दोस्ती और फिर प्यार हो गया। उसके बाद उन्होंने शादी रचा ली।

4: मुरली विजय

इंडियन ओपनिंग बैट्समैन मुरली विजय एक शानदार खिलाड़ी है।जिनकी शादी निकिता वंजारा से हुई है। निकिता बंजारा के पहले पति क्रिकेटर दिनेश कार्तिक थे। परंतु बाद में निकिता और दिनेश कार्तिक का डायवोर्स हो गया।जिसके बाद उन्होंने मुरली विजय के संग शादी रचा ली थी।

hi

5: मोहम्मद शमी

मशहूर गेंदबाज मोहम्मद शमी जिन्होंने इस दुनिया में खूब नाम कमाया है। ये एक अच्छे बॉलर के तौर पर जाने जाते हैं। क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां के साथ निकाह किया था। हालांकि, वर्तमान समय में दोनो का रिश्ता कुछ सही नहीं चल रहा है। जहा दोनों एक दूसरे के साथ नहीं बल्की अलग – अलग रहते है। वहीं इनकी पत्नी हसीन जहां के पहले पति से डाइवोर्स हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button