Entertainment

मलाइका और अरबाज के बेटे ने तोड़ा सलमान खान का गर्लफ्रेंड बनाने का रिकॉर्ड….!


मलाइका अरोड़ा ने कहा कि जब उन्होंने अरबाज से तलाक लिया तो उन्हें लगा जैसे पूरी दुनिया खत्म हो गई है। उसका बेटा भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। मलाइका के बेटे को उस वक्त उसकी बहुत जरूरत थी, क्योंकि वह टूटा-फूटा और बिखरा हुआ महसूस कर रहा था। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के लिए साल 2017 काफी मुश्किल भरा रहा। इस साल दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों में से किसी के लिए भी अपने 19 साल पुराने रिश्ते को अचानक से खत्म करना आसान नहीं था। हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने पहली बार अरबाज खान से अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की।

Malaika Arora Personal Photos, Malaika Arora Instagram Photos and  Wallpapers, Malaika Arora Private Pictures

अरबाज खान के 18 वें बर्थडे पर नजर आए

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि जब उन्होंने अरबाज से तलाक लिया तो उन्हें लगा जैसे पूरी दुनिया खत्म हो गई है। उसका बेटा भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। मलाइका के बेटे को उस वक्त उसकी बहुत जरूरत थी, क्योंकि वह टूटा-फूटा और बिखरा हुआ महसूस कर रहा था। मलाइका को पता था कि उन्हें अपने बेटे के साथ-साथ खुद का भी साथ देना है। मलाइका काफी डरी हुई, डरपोक, घबराई हुई थीं। उसने तय किया था कि वह हर दिन जिएगी और अपना आशीर्वाद गिनेगी।

Salman Khan's Latest Family Photos Are Giving Us Major Fam-Jam Goals -  Masala

मां को छोड़कर विदेश चली गईं मलाइका

पिंकविला से बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ”जब मैंने तलाक लेने का फैसला किया और सिंगल मदर बनने का फैसला किया तो मैं रुकी नहीं. उस समय हम सभी को लगता है कि पूरी दुनिया आपके सिर के ऊपर है और अब आप अकेले किसी स्थिति को कैसे संभालेंगे। ऐसा हर आम इंसान सोचता है। इस तरह महसूस कर रहा है। कहीं न कहीं मुझे भी पता था कि मुझे जिम्मेदारी लेनी है। मेरा एक बेटा है, वह बड़ा हो रहा है। मुझे इसकी बहुत जरूरत है। मैं उसके लिए एक आदर्श उदाहरण बनना चाहता था। वह उसे सही दिशा दिखाना चाहती थी। मैं चाहता था कि वह गलतियां करें, जिसके बाद मैं उन्हें सिखाऊंगा, क्योंकि बच्चे गलतियों से सीखते हैं।”

Ex-Couple, Malaika Arora And Arbaaz Khan Reunite To See Off Their Son,  Arhaan, Fans Shower Praises

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि हां, उस वक्त मैं डरी हुई थी, बुरी हालत में और नर्वस

मेरे अंदर कई तरह के इमोशन चल रहे थे। लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं रोज जीना सीख लूं तो जिंदगी में कुछ कर सकूंगा। मैंने बड़े और लंबे कदम नहीं उठाए, मैंने हर दिन देखा और देखा कि वह दिन मुझे क्या दे रहा था। मुझे लगा कि मैं सिंगल मदर हूं, लेकिन मैं सिंगल वर्किंग मदर बनना चाहती थी। मैंने अपने लिए जो चुना उससे यह मेरे लिए बहुत बेहतर था। 2017 में अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों आज भी साथ हैं और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। कभी मलाइका के बेटे अरहान भी अर्जुन कपूर के साथ बेहतरीन मूड में नजर आते हैं। ये सभी स्पॉट हैं जो अक्सर आपके साथ डिनर या लंच पर जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button