Entertainment

मलाइका के बारे में यह बातें सुन भड़क उठे अर्जुन कपूर, गुस्से में कहा – सब जनानी बन गए

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर आए दिन सुर्खियों में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। अर्जुन कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक बयान है। हाल ही में अर्जुन कपूर का एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। फैंस को उनका ये बयान काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। एक्टर अपने और मलाइका के बीच के एज गैप के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। जिन्हें सुनकर फैंस काफी हैरान भी हैं।

एक्टर कहते हैं कि सब कयास बाजी में लगे हैं। जिसे जो समझ में आ रहा है, वो वहीं लिख रहा है। एक्टर ने कहा कि हम कयास लगाने दे रहे हैं और लोग कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ रहे हैं। लोग किसी की भी भावनाओं को ध्यान में न रखते हुए चीज़ों को धड़ल्ले से लिखते हैं। हम पब्लिक के सामने आकर पोज़ देते हैं और तस्वीरें खिंचवाते हैं, प्यार से बात करते हैं।

लेकिन वही लोग हमारे बारे में गलत बातें करते हैं। अर्जुन ने कहा कि लोग उनके और मलाइका के बीच के एज गैप को लेकर मज़ाक बनाते हैं और गलत चीज़ें लिखते हैं। क्योंकि लोगों को इसमें मजा आता है। एक्टर ने कहा कि भारत में लोगों को गॉसिप्स करने में मजा आता है, क्योंकि यहां पर अब सब जनानी बन रहे हैं। एक्टर का ये बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

 

अगर बात करें एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन की तो दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों कलाकार अक्सर वीकेंड्स पर साथ में नज़र आते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आती है। आए दिन दोनों कलाकारों की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल होती रहती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर। एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नज़र आते हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button