Entertainment

मीका सिंह करेंगे राखी की तरह शादी, स्वयंवर रचाएंगे इस शो में

भारतीय टेलीविजन के लिए सभी धन्यवाद, हम स्वयंवर की सदियों पुरानी रस्म के माध्यम से दूल्हे और दुल्हन का चयन करने में सक्षम हैं। यह 2009 में था जब राखी सावंत ने घोषणा की कि वह अपने लिए एक आदर्श मैच का चयन करने के लिए एक स्वयंवर आयोजित करेगी और इस शो ने बहुत टीआरपी बटोरी है। अब मीका सिंन्ह भी इस तरह से अपनी पत्नी को खोजने की तैयारी में लग गए है.

मीका दी वोटि

गायक मीका सिंह घर बसाने और खुद को दुल्हन खोजने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। और इस लक्ष्य को पूरा करने में उनकी मदद करने के लिए, अभिनेता स्टार भारत पर ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ में काम करने जा रहे हैं। शो में पूरे भारत की महिलाएं मीका का दिल जीतने और उनकी पत्नी बनने के लिए हिस्सा लेंगी।

राखी ने शुरू किया है ट्रेंड

राखी का स्वयंवर के बाद, कई सेलेब्स ने भी उसी रास्ते का अनुसरण किया और अपनी आत्मा को खोजने की कोशिश की। इस साल, बिग बॉस 13 के प्रतियोगी, शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा भी अपने स्वयं के संस्करण के साथ वापस आ गए हैं। इससे पहले, राजकुमार और राजकुमारियाँ एक समारोह आयोजित करते थे, जिसमें सभी योग्य लोग भाग लेते थे और राजकुमार या राजकुमारी को लुभाने की कोशिश करते थे। विभिन्न कार्यों और बाधाओं से गुजरने के बाद, भाग्यशाली का चयन किया जाएगा और युगल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दशकों बाद, हमारी हस्तियां अपने संभावित भागीदारों के चयन की उसी प्रक्रिया के साथ वापस आ गई हैं।

मीका के स्वयं की तैयारियां

स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले अपने शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोहती’ के लिए मीका सिंह की शादी का गाना आखिरकार रिलीज हो गया है। वीडियो में कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुल्हनों की अद्वितीय सुंदरता को दिखाया गया है क्योंकि स्टार गायक अपनी महिला प्रेम को खोजने के लिए अपनी खोज पर निकल पड़ता है।

यह गीत मीका सिंह की दुल्हनों को दिखाता है – भारत के विभिन्न क्षेत्रों से और उनके पारंपरिक शादी के परिधानों में। उनका बिल्कुल भव्य पोशाक उनकी सुंदरता को दर्शाता है और उनका पारंपरिक रूप पूरी तरह से दुल्हन को परिभाषित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button