Entertainment

मुंह में उंगली दबाए ये बच्ची है इंडस्ट्री की बड़ी स्टार, बेबाक अंदाज वाली इस एक्ट्रेस को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने

सोशल मीडिया का जमाना है और आज आम लोगों से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। कोई ट्वीटर पर अपनी बात रखता है तो कोई इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करता है। इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों को भी अपने चहीते सितारों के बारे में भरपूर जानकारी मिल जाती है। बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़ी सारी बातें जानने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं। उनके चहीते सितारे क्या खाते हैं, क्या पहनते हैं, किससे मिलते हैं, किससे उनका अफेयर है ये सारी बातें जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

फैंस को ये जानना भी अच्छा लगता है कि बचपन में उनके पसंदीदा सितारे कैसे लगते थे यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं। अब इसी लिस्ट में एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें एक एक्ट्रेस को पहचानने में फैंस परेशान हो रहे हैं। इस एक्ट्रेस ने अपनी बचपन की तस्वीर को फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को शुभकामनाएं देने के लिए पोस्ट की थी।

बताइए कौन है ये मशहूर अदाकारा

अगर इस तस्वीर को किसने पोस्ट किया है आप ना देख पाए तो शायद आपके लिए भी पहचानना मुश्किल हो जाएगा। अब आपको बताते हैं कि अपने मुंह में अंगूठा दबाए अपने पिता की गोद में बैठी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं स्वरा भास्कर। फादर्स डे के मौके पर स्वरा ने अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने फादर्स डे के मौके पर ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्वरा ने लिखा- हैप्पी फादर्स डे डैड। आपको बहादुरी का अवॉर्ड मिलना चाहिए क्योंकि आपने सबसे बदमाश इन दो बच्चों को पाला पोसा है बल्कि उन्हें झेला भी है। स्वरा भास्कर की ये तस्वीर उनके फऐंस को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर को यूजर्स के जबरदस्त लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तो हैं ही साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। स्वरा अपने ट्वीट्स के लिए भी काफी मशहूर हैं। कई बार अपनी बातों को लेकर वो ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके चलते उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं।

स्वरा ने लिखा था- भारत पहले जिस रास्ते पर अग्रसर है उसके बारे में अपने विश्लेषण और भविष्यवाणी में हर समय सही ठहराने वाले शख्स को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईंयां। इतना ही देश के प्रति आपकी लड़ाई के लिए आपको और शक्ति हासिल हो। इसका अलावा स्वरा भास्कर ने अपने इस ट्वीट में देश में हो रहे अग्निपथ योजना के प्रदर्शन की तस्वीरें और राहुल गांधी के पुराने बयानों को शामिल किया था। कई यूजर्स ने इस बात पर काफी आपत्ति जताई थी। एक यूजर ने लिखा- देश को जलता देख आपको खुशी मिलती है मैडम, ये सब आपकी साजिश के तहत हो रहा है। इसे लेकर स्वरा को काफी खरी खोटी सुननी पड़ी थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button