Entertainment

ये है वो भारतीय स्टार्स जिन्होंने नाती-पोतियों से खेलने की उम्र में शादी की…

गलियारे के नीचे की यात्रा सबसे महत्वपूर्ण और सुंदर रोमांचों में से एक है जो कोई भी करता है। जबकि प्यार के लिए कोई उम्र सीमा नहीं है, भारतीय समाज ने हमें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि एक उम्र-सीमा है जिसके द्वारा आपको शादी करनी चाहिए। कुछ के लिए, यह संभव है, लेकिन दूसरों के लिए प्राथमिकताएं अलग हैं। आज हम आपके लिए कुछ सेलिब्रिटीज लेकर आए हैं जिन्होंने 50 साल की उम्र के बाद शादी करना सही समझा। जैसे की – सैफ अली खान ने 20 साल की छोटी उम्र में 33 साल की अमृता सिंह से शादी कर ली और शादी के एक दशक बाद उन्हें तलाक दे दिया। बाद में, उन्होंने बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उस समय सैफ 42 साल के थे जबकि करीना उनसे 10 साल छोटी थीं।

संजय दत्त

रिया पिल्लई से तलाक लेने के बाद संजय दत्त ने मान्यता दत्त के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वह उस समय 49 वर्ष के थे, जबकि मान्याता सिर्फ 30 वर्ष के थे। वे दो प्यारे जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं।

नीना गुप्ता

गुप्ता, जिन्होंने अपनी बेटी मसाबा को सिंगल मदर के रूप में पाला, उन्हें 50 साल की उम्र में प्यार मिला और 2008 में नई दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली।

बोने कपुर

बोनी कपूर ने मूल रूप से श्रीदेवी से शादी करने की योजना नहीं बनाई थी। लेकिन बॉलीवुड के दो सितारे अंततः तब शादी के बंधन में बंध गए जब 1996 में कपूर 40 साल के थे। श्रीदेवी के गर्भवती होने के बाद उन्होंने शादी कर ली। उसे लगा कि उसके लिए यह करना सही है।

सुहासिनी मुलाय

सुहासिनी मुले बॉलीवुड की अब तक की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वह एक लंबे लिव-इन रिलेशनशिप में थी जो 1990 में समाप्त हो गया और अतुल गुरुतु में फिर से प्यार मिलने तक एक ही जीवन व्यतीत किया। दोनों ने 16 जनवरी 2011 को शादी की थी जब दोनों की उम्र 60 साल से ज्यादा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button