Entertainment

रणबीर कपूर का हुआ कार एक्सीडेंट, कुछ देर पहले ही रिलीज़ हुआ था मूवी का ट्रेलर


मशहूर बॉलीवुड एक्टर और दिंवगत एक्टर ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई है। रणबीर ने हालही में आलिया भट्ट के साथ शादी की है। अच्छी बात ये है की इस सड़क हादसे में एक्टर रणबीरकपूर कपूर बाल-बाल बच गए। इस हादसे की जानकारी अभिनेता रणबीर कपूर ने खुद दी है। दरअसल, आज यानी 24 मार्च को रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर (Shamshera) लॉन्च हुआ है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन मुंबई में रखा गया है, ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि इवेंट में आने से पहले उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स केमुताबिक, अपने एक्सीडेंट को लेकर बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि अभी तक मेरा दिन काफी खराब जा रहा है। मैं समय का बहुत पक्का हूं, मेरा ड्राइवर मुझे इंफिनिटी मॉल से लेकर पहले आ गया। बेसमेंट में देखा तो कोई नहीं था, बाहर निकलता तो देखा कि किसी ने गाड़ी ठोक दी। गाड़ी का शीशा टूट गया तो करण ने कहा कि शुभ होता है, फिर मैं अब यहां पहुंचा हूं।

फिलहाल, रणबीर कपूर सुरक्षित हैं, उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं पहुंची है। हालांकि, रणबीर कपूर के एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद उनके फैंस थोड़ा परेशान हो गए थे, लेकिन उनके ठीक होने की खबर ने उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button