Entertainment

रणबीर की पहली नहीं दूसरी पत्नी है आलिया भट्ट, आलिया से पहले भी ले चुके हैं अनजान लड़की से 7 फेरे


बॉलीवुड के द मोस्ट एलिजिबल बैचलर के नाम से मशहूर रणबीर कपूर ने 2 महीने पहले ही आलिया भट्ट के साथ शादी की है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस शादी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शरीक हुए थे और उन्होंने इन दोनों को खूब आशीर्वाद दिया था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी एक साथ बहुत ही शानदार लगती है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट से शादी करने के पहले रणबीर कपूर का कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ता आया था। लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में एक ऐसी बड़ी बात का खुलासा किया है जिसको जानकर आलिया भट्ट नाराज हो जाएंगी। दरअसल रणबीर कपूर ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने आलिया भट्ट से शादी करने के पहले भी एक लड़की से शादी कर रखी है।

आलिया भट्ट के पहले भी एक लड़की से शादी रचा चुके हैं रणबीर कपूर

New Bride, Alia Bhatt Shares Kissing Picture With Her Hubby, Ranbir Kapoor,  The Duo Twins In White

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने 2 महीने पहले आलिया भट्ट के साथ शादी की है। शादी करने के पहले 2 सालों तक उन्होंने आलिया भट्ट को डेट किया था। हाल फिलहाल यह दोनों ही सितारे अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके जिंदगी का सबसे शर्मनाक पल कौन सा था। दरअसल पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि आलिया भट्ट के पहले भी उनकी एक लड़की से शादी हो चुकी है। हालांकि रणबीर ने यह भी बताया कि यह बात आलिया भट्ट को नहीं पता है आइए आपको बताते हैं कौन है रणबीर कपूर की पहली पत्नी जिसके बारे में उन्होंने जिक्र किया है।

रणबीर कपूर की पहली पत्नी के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान

Ranbir Kapoor - Wikipedia

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी पहली पत्नी के बारे में खुलासा किया है। रणबीर कपूर के इस बयान के बाद लोग बेहद चौक गए हैं क्योंकि 2 महीने पहले ही उनकी आलिया भट्ट के साथ शादी हुई है और रणबीर कपूर अब अपनी पहली पत्नी का जिक्र कर रहे हैं। रणबीर कपूर ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में बताया कि जब वह अपने फिल्म बेशर्म की शूटिंग के लिए भारत से बाहर थे तब उनके साथ ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी उस फिल्म में उनके साथ थे जिस वजह से उनके घर पर कोई नहीं थी। और आए दिन रणबीर कपूर की फैंस वहां आती थी उसी दौरान एक लड़की ने तो हद ही पार कर दी और रणबीर कपूर की चाहत में उन्होंने रणबीर कपूर के दरवाजे से शादी कर ली। रणबीर ने बताया कि मैंने आज तक उस लड़की को नहीं देखा लेकिन जब मेरे वॉचमैन ने उस लडकी की इस हरकत के बारे में बताया तब मैं बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button