Entertainment

रणबीर के साथ शादी के बाद से ही आलिया को नहीं मिल पा रहा बिस्तर पर सुकून, खुद एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम के सारे राज़

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। आलिया ने बेहद कम उम्र में जो मुकाम हासिल किया है उसे पाने में लोगों को सालों लग जाते हैं। आलिया ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वो सिर्फ महेश भट्ट की बेटी थी लेकिन आज उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है। फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर आलिया ने बता दिया कि उनके अंदर टैलेंट कूट कूट कर भरा है। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि आलिया इन दिनों एड्स में भी छाई हुई हैं। हर तरफ उनके ही नाम के चर्चे हो रहे हैं।

अपने करियर में आलिया जबरदस्त सफलता पा ही रहीं थी साथ ही अब उनकी निजी जिंदगी भी पहले से बेहतर हो गई है। दरअसल लंबे इंतजार के बाद आलिया ने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से इसी साल शादी रचा ली है। हालांकि इतना सबकुछ अच्छा होने के बाद भी एक चिंता ऐसी है जो आलिया को सताई जा रही थी और जिसके लिए वो एक हफ्ते तक सो नहीं पाई।

इस वजह से उड़ गई आलिया की नींद

अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला आलिया को ऐसी कौन सी चिंता हो गई कि उनकी रातों की नींद उड़ गई। दरअसल बता दें कि आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चिंता में आ गई हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया रणबीर के साथ मुख्य भूमिका में है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। अब इसी बात को लेकर आलिया को चिंता सता रही थी। दरअसल आलिया सात दिनों तक सिर्फ इसलिए नहीं सो पाईं क्योंकि उन्हें इस बात की टेंशन थी कि लोगों को ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर पसंद आएगा आ नहीं।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म का निर्माण करीब पांच सालों से हो रहा है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने अपनी सारी फिल्मों पर ब्रेक लगा दिया और वो अभी तक किसी और फिल्म में नजर नहीं आए। वहीं आलिया के लिए भी ये फिल्म काफी खास है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। लोगों को ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर काफी अच्छा लगा है लेकिन कुछ लोगों ने इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया भी दी है।

मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। इसके साथ ही मौनी रॉय भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को बेहद कम समय में लाखों लोगों ने देख लिया। इस पर जबरदस्त मीम भी ट्रेंड कर रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर करीब आए थे और उनके प्यार की शुरूआत हुई थी। इस लिहाज से भी ये फिल्म आलिया और रणबीर दोनों के लिए खास है। ये ही वजह है कि फिल्म की सफलता को लेकर आलिया घबरा रही हैं और चाहती हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आए। फिलहाल फैंस की तरफ से मिल रही प्रतिक्रिया तो बता रही है कि फिल्म देखने के लिए लोग एक्साइटेड हैं। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button