Entertainment

रणबीर से पहले इन 5 बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ आलिया भट्ट ने बनाए थे शारीरिक संबंध, खुद किया खुलासा – Daily News


बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट मंगलवार (15 मार्च) को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 1993 में मुंबई में हुआ था और वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं।

आलिया ने कुछ दिन पहले तक अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी चर्चा की थी। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी।

इस साल आलिया ने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। इन दस सालों में आलिया का नाम कई स्टार्स और खास लोगों के साथ जुड़ा। आलिया भट्ट रणबीर से पहले भी कई लोगों को डेट कर चुकी हैं। तो आइए नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

आलिया ने कुछ दिन पहले तक अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी चर्चा की थी।आलिया भट्ट के पहले बॉयफ्रेंड को लेकर कई तरह के सवाल हैं। उनके पहले बॉयफ्रेंड का नाम कथित तौर पर रमेश दुबे था। रमेश हमेशा सिनेमा की दुनिया की सुर्खियों से दूर रहते हैं इसलिए दोनों की एक साथ की छवि नहीं देखी गई है.

OMG! Is Alia Bhatt again patching up with her ex Ali Dadarkar? See pics

अली दादरकर:रमेश दुबे के बाद अली दादरकर के साथ आलिया भट्ट का नाम जुड़ गया। इसको लेकर काफी चर्चा हुई थी। बॉलीवुड में आने से पहले आलिया और अली का अफेयर कथित तौर पर अच्छा चल रहा था।

Alia Bhatt says Sidharth Malhotra is the 'Best Kisser'

सिद्धार्थ मल्होत्रा:2012 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद, आलिया को उनके ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ जोड़ा गया। आपको बता दें कि आलिया और सिद्धार्थ दोनों के लिए यह फीचर डेब्यू था। यह भी कहा जाता है कि जैकलीन फर्नांडीज के करीब आने के बाद आलिया और सिद्धार्थ अलग हो गए।

Varun Dhawan was asked if Kalank was his last film with Alia Bhatt. Here's  his answer - Hindustan Times

वरुण धवन:इसके बाद आलिया का नाम फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के एक और स्टार वरुण धवन के साथ भी जोड़ा गया। वरुण और आलिया ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Kavin Bharti Mittal: अरबपति ब‍िजनसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं आल‍िया  भट्ट? - movie actress alia bhatt dating hike founder kavin bharti mittal  says reports | Navbharat Times

कविन मित्तल:रणबीर कपूर से पहले आलिया भट्ट का नाम जाने-माने बिजनेसमैन सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल के साथ भी जुड़ा। आलिया और कविन के डेटिंग को लेकर काफी अफवाहें थीं। हम आपको बता दें कि आलिया और कविन की मुलाकात एक सेमिनार में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button