Entertainment

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को मिली धमकी, मैसेज में कहा- राखी को छोड़ दो, नहीं तो जान से जाओगे


राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज और बयानबाजियों के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ व्यस्त हैं इसी बीच राखी और आदिल ने बताया है कि राखी को छोड़ने के लिए आदिल के पास धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं.

नई दिल्ली : Rakhi Sawant Boyfriend Adil khan: राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज और बयानबाजियों के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ व्यस्त हैं और आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आते हैं. दोनों कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट को रहे हैं. राखी कई बार आदिल संग शादी की बात कह चुकी हैं. इसी बीच राखी और आदिल ने बताया है कि राखी को छोड़ने के लिए आदिल के पास धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी मैसेज दिखाती नजर आ रही हैं. राखी कह रही हैं कि मैं काफी सैड हूं, मेरे आदिल को धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं. आदिल ने बताया कि दाउद हसन नाम के व्यक्ति ने उन्हें धमकी भरा मैसेज भेजा है. उसने राखी को ना छोड़ने पर आदिल को जान से मारने की धमकी दी है. वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि प्यार करना कोई गुनाह है क्या जो तुम आदिल को मारोगे. मेरे आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा. फैंस इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, नेवर एंडिंग एंटरटेनमेंटय वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, बिग बॉस जल्द आने वाला है. हालांकि इस वीडियो की क्या सच्चाई है, यह तो राखी और आदिल ही जानते होंगे.

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत आदिल के परिवार से मिली थीं. मुलाकात केक बाद उन्होंने कहा कि आदिल के परिवार से मुलाकात फीकी रही, उन्होंने जैसा सोचा था वैसा कुछ इस मुलाकात में नहीं हुआ. राखी सावंत ने बताया कि ये कोई शादी के इरादे से की गई मुलाकात नहीं थी बल्कि एक डिनर डेट थी जिस पर वो आदिल के परिवार से मिलीं जो मुंबई घूमने के लिए आए थे और इसी दौरान आदिल ने राखी को उनसे मिलवाना ठीक समझा. लेकिन राखी को जो उम्मीद थी वैसा नहीं हुआ.

उनके मुताबिक इस दौरान रिश्ते को लेकर जरा भी बात नहीं हुई. आदिल ने इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा जबकि उन्हें लगा था कि इस बारे में कुछ ना कुछ जरूर बात होगी. बस सबने साथ खाना खाया, फोटो खिंचवाई और चले गए जिससे वो काफी निराश हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button