Entertainment

रात में हद से ज़्यादा पीने के बाद इस दवा से उतारती है दीपिका पादुकोण अपना हैंगओवर, हमेशा रखती है पर्स में अपने पास

अपनी शोख अदाओं और जबरदस्त अभिनय से सबके दिलों पर राज करने वाली इंडस्ट्री की शांति प्रिया यानि दीपिका पादुकोण का जादू इन दिनों कान्स में देखने को मिल रहा है। दीपिका 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी मेंबर में से एक हैं और वो भारत का नाम रोशन कर रही हैं। आए दिन नए नए आउटफिट में दीपिका की तस्वीरें सामने आ रही हैं। कभी रेड गाउन तो कभी सीक्वेन साड़ी में दीपिका अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। उनके बेबाक और बिंदास अंदाज ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है।

दीपिका बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके बारे में हर छोटी बड़ी बात फैंस जानने के लिए उतावले रहते हैं। वो क्या खाती हैं, क्या पहनती हैं, क्या पसंद करती हैं ये सारी बातें फैंस जानना पसंद करते हैं। अब हाल ही में वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने What’s in my Bag सेशन के दौरान बताया कि वो अपने बैग में कौन कौन सा सामान रखती हैं।

दीपिका ने बताया क्या क्या रखती हैं बैग में

वैसे तो दीपिका के बैग में वो सभी चीजें मौजूद हैं जो आम तौर पर सभी महिलाएं अपने पास रखती हैं लेकिन एक चीज ऐसी है जो दीपिका के बैग में काफी दिलचस्प है। दीपिका ने बताया कि वो अपने बैग में हैंगओवर उतारने की दवाई रखती हैं और उस दवाई का नाम Alka Seltzer है। हैंगओवर रिलीफ की ये टैबलेट्स  हैंगओवर के लक्षणों को कम करती हैं। अगर दीपिका को कभी सिर दर्द, बदन दर्द या कोई थकान होती है तो वो इसी दवा का इस्तेमाल करती हैं।

दीपिका फिलहाल कान्स के इस सीजन में हर दिन रेड कार्पेट पर अपना एलिगेंट लुक शो कर रही हैं। हालांकि उनका जो लेटेस्ट रेड कार्पेट लुक सामने आया उसे वो आसानी से कैरी नहीं कर पाईं। दरअसल दीपिका रेड कार्पेट के लिए एक ट्रेल के साथ बड़ा सा ऑरेंज गाउन पहन कर आईं थीं। रेड कार्पेट पर दीपिका को ड्रेस के कारण परेशान होते देखा गया।

शांति गर्ल की ड्रेस पर कई प्लीटेड थे लेकिन उन्हें अपनी ट्रेल के साथ काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा था। अक्सर दीपिका अपनी ट्रेल को बैक पर लाने के लिए झुकती नजर आईं। उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से रेड कार्पेट की सीढ़ियों पर भी चढ़ने में परेशानी हो रही थी। हालांकि वो इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं।

कान्स में जलवे बिखेर रही हैं दीपिका

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फ्रेंच रिवेरा के पास वाली तस्वीरें शेयर कीं। उनकी तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया और जमकर कमेंट भी किया। रणवीर सिंह भी अपनी पत्नी की खूबसूरती पर वाह वाह करने से खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने कमेंट में आंखों में प्यार, दिल और हैट्स ऑफ वाले इमोजी पोस्ट किए। 

बता दें कि रणवीर सिंह भी दीपिका से मिलने पहुंच चुके हैं और उनकी भी बहुत सी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें रणवीर दीपिका, जूरी के सदस्यों रेबेका हॉल और असगर फरहादी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द पठान और फाइटर फिल्म में नजर आने वाली हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button