Entertainment

रैंप वाक पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, अब उठानी पर रही है शर्मिंदगी

फिल्म एक्ट्रेसेस अपने शानदार वार्डरोब और आकर्षक ड्रेसिंग के लिए जानी जाती है लेकिन कई बार एक्ट्रेसेस को उनकी ड्रेसेस ही धोखा दे जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ हुआ और उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है।

दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया ने बॉम्बे फैशन वीक में रैंप वाक किया। इस दौरान उन्होंने ब्राउन रंग की थाई हाई ड्रेस पहनी थी। रैंप वाक के दौरान उनकी ड्रेस गलती से कुछ ज्यादा ऊपर उठ गयी और उनका अंडर गारमेंट्स फ़्लैश हो गया।

तमन्ना भाटिया को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था और वो नेचुरल तरीके से रैंप पर पोज़ देती दिखाई दी। पपराजी ने जमकर उनकी तस्वीरें खींची और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ता दें तमन्ना इस फैशन शो में शो स्टॉपर थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फैशन शो के दौरान अपनी प्रजेंस की तस्वीरें भी शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में तमन्ना ने लिखा .

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तमन्ना इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में काम कर रही है। साथ ही वो गोपीचंद ने निर्देशन में बन रही फिल्म सीटीमार की भी शूटिंग में व्यस्त है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Primes Times अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button