Entertainment

विद्या बालन ने बिस्तर पर छुड़वा दिए थे इमरान हाशमी के भी पसीने, खुद कहा – हम जितनी भी बार करते वो हमेशा…

इमरान हाशमी बॉलीवुड में अपने किसिंग सीन्स के लिए जाने जाते हैं। जिसके चलते उनके चाहने वालों ने उन्हें सीरियल किसर नाम दे दिया है। लेकिन इमरान अपनी इस पहचान से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं। वो अपनी इस किसर वाली छवी से बाहर आना चाहते हैं लेकिन चाहकर भी ऐसा कर नहीं पा रहे हैं। एक्टर इस इमेज से बाहर निकलने के लिए उस तरह की फिल्मों और किरदारों का चुनाव भी कर रहे हैं। जिसमें उन्हें ऐसे सीन्स फिल्माने न पड़ें। इस इमेज से पीछा छुड़वाने की एक्टर की चाहत का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो विद्या बालन के साथ एक फिल्म में किसिंग सीन निभाने के बाद कितने असहज हो गए हैं। उनसे एक ही सवाल बार-बार पूछ रहे थे।

दरअसल, उनके किसिंग सीन्स ने लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि लोग उन्हें ऐसा ही समझने लगे हैं। लेकिन आपको बता दें कि इमरान हाशमी का किरदार जैसे फिल्मों रहता है असल जिन्दगी में वो उससे बिल्कुल उलट हैं। जिसका उदाहरण एक्टर और विद्या बालन की फिल्म ‘घनचक्कर’ में ही मिल जाता है।

दरअसल, घनचक्कर फिल्म में दोनों किरदार लीड रोल में थे। दोनों किरदारों के बीच कई बार किसिंग सींस हुए थे। लेकिन इमरान ये सीन करने के बाद विद्या बालन से एक ही सवाल बार-बार पूछते थे। फिल्म में अपने और विद्या बालन के किसिंग सींस देखने के बाद इमरान हाशमी विद्या बालन से बार-बार यही सवाल पूंछते कि विद्या के पति सिद्धार्थ क्या कहेंगे? क्या वो उनका पेमेंट चेक उन्हें दे देंगे? ये किस्सा खुद विद्या बालन ने बताया था, जब वह नेहा धूपिया के फेमस शो ‘नो फिल्टर’ में पहुंची थी। विद्या बालन ने आगे बताया कि हर किसिंग सीन के बाद इमरान को सिद्धार्थ की फिकर होती की वो क्या कहेंगे। विद्या बताती हैं कि वो हमेशा यही सोंचती थी कि इमरान उनसे ये सवाल क्यूं पूंछ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘घनचक्कर’ साल 2013 में सिनेमाघरों में आई थी। यह फिल्म राज कुमार गुप्ता के निर्देशन में रिलीज़ हुई। जबकि इसके प्रॉड्यूसर विद्या बालन के पति सिद्धार्थ राय कपूर थे। गौरतलब है कि विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ राय कपूर से बांद्रा में शादी की थी। उनकी शादी को एक साल भी नहीं बिता था कि फिल्म ‘घनचक्कर’ में उनकी पत्नी विद्या के साथ इमरान किसिंग सीन फिल्मा रहे थे। ऐसे में वो काफी ज्यादा इंसिक्योर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button