Entertainment

वीडियो : अमिताभ की नातिन को एक्टर ने किए खुलेआम ऐसे इशारे, सड़क पर आ गई बच्चन परिवार के घर के अंदर की बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पर्दे पर जितना रोमांस देखने को मिलता है उससे ज्यादा कहानियां पर्दे के पीछे देखने को मिल जाती है। एक तरफ जहां कई सितारों ने खुले तौर पर अपने इश्क का इजहार कर दिया तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इशारों इशारों में इश्क फरमा रहे हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का भी नाम इन दिनों एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ रहा है। हाल ही में दोनों ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी साथ में एंट्री की थी। हालांकि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कहने से बचते ही नजर आते हैं।

नव्या और सिद्धांत अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरी की तस्वीरों पर कमेंट्स करते दिख जाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनकी इशारों में हो रही बातों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। अब हाल ही में सिद्धांत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर यूजर्स का मानना है कि वो नव्या के लिए है।

सिद्धांत के पोस्ट ने मचाई खलबली

गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हैं जो फैंस को काफी पसंद आती है। दूसरी तरफ नव्या नवेली फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। नव्या भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिन्हें यूजर्स का जबरदस्त प्यार मिलता है। अब हाल ही में सिद्धांत ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन को देखकर यूजर्स को उनके और नव्या के रिश्ते का पता चल रहा है।

दरअसल सिद्धांत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका मेकअप होता दिख रहा है। वीडियो में एक लड़की उनके गले में माला डाल रही है। उस लड़की का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। वहीं सिद्धांत ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- उसके नूडल्स। अब फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि एक्टर ईशान खट्टर ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया। ईशान ने लिखा- आखिर ये मिस्ट्री वूमेन है कौन। हालांकि सिद्धांत के इस वीडियो से पता नहीं चल पा रहा है कि वो लड़की कौन है।

फैंस को हो रहा अंदाजा

दूसरी तरफ फैंस का मानना है कि य़े पोस्ट नव्या के लिए है। दरअसल पिछले दिनों नव्या ने नूडल्स के साथ अपनी एक तस्वीर क्लिक की थी और साथ ही लिखा था- आज नूडल्स बनाए हैं। अब सिद्धांत के इस पोस्ट से हर किसी को लगने लगा है कि वो अपनी लेडी लव की बात कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की कोई बात नहीं की है।

पिछले काफी समय से सिद्धांत और नव्या के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे ही पोस्ट शेयर करते हैं जिस पर यूजर्स काफी ध्यान देते हैं। पिछले दिनों सिद्धांत ने एक रोमांटिक कविता पोस्ट की थी जिस पर नव्या ने रिएक्शन दिया था। गौरतलब है कि काफी समय पहले नव्या का नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी से जुड़ता था लेकिन दोनों ने साफ कर दिया था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button