Entertainment

वीडियो : सिद्धार्थ शुक्ला का हो गया पुनर्जन्म ! शहनाज़ गिल को हुआ एहसास, कहा – वो आ चुके हैं – Newzmenia

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के रिलेशनशिप के बारे में आज सारा देश जानता है। बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बीते साल सितंबर में हम सबको छोड़ के इस दुनिया से चले गए हैं। लेकिन फैन्स आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं, जितना पहले किया करते थे। एक्टर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वहीं उनकी गर्लफ्रैंड शहनाज़ गिल आज भी उन्हें बहुत प्यार करती हैं। आपको बता दें कि दोनों कलाकारों की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के घर में हुई थी। जिसके बाद दोनों दोस्त बने और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। 

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने सरेआम कई बार अपने प्यार का इज़हार किया है। लेकिन सिद्धार्थ ने ये कभी एक्सेप्ट नहीं किया कि वो शहनाज़ से प्यार करते हैं। लेकिन दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती थी। दोनों बीते साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही सिद्धार्थ शहनाज़ को छोड़ कर इस दुनिया से चले गए।

 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के जाने के बाद एक्ट्रेस ने सबसे मिलना छोड़ दिया था। यहां तक कि वो फोन पर भी किसी से बात नहीं करती थी। लेकिन समय के साथ वो सिद्धार्थ के बिना खुश रहना सीख रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस के कुछ इंटरव्यू भी काफी वायरल हुए थे, जिसमें वो सिद्धार्थ के बारे में बात कर रही थी। इसी कड़ी में एक्ट्रेस शहनाज़ गिल का एक यूट्यूब वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ के बारे में बात कर रही हैं। शहनाज़ अपनी इस वीडियो में ब्रह्मकुमारी बीके शिवानी से बात करती हुई दिख रही हैं। अपनी वीडियो में एक्ट्रेस ने बीके शिवानी से बताया कि वो सिद्धार्थ से हमेशा कहती रहती थी कि शिवानी बहन उन्हें काफी अच्छी लगती हैं। शहनाज़ शिवानी से हमेशा से ही बात करना चाहती थी। एक्ट्रेस जब सिद्धार्थ से ये कहती थी तब सिद्धार्थ-शहनाज़ को चिल करने के लिए कहते थे। 

 

जिसके बाद शहनाज़ गिल ने बताया कि उन्होंने बीते दो सालों में बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने बताया कि अब वो हर चीज़ को अच्छे ढंग से सॉल्व करना जान गई हैं। सिद्धार्थ के बारे में शहनाज़ ने आगे कहा कि सिद्धार्थ का सफर पूरा हो चुका है, लेकिन अभी उनका सफर जारी है।अपनी बात को पूरा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया से चले गए हों, लेकिन किसी और की सूरत में वो वापस इस दुनिया में आए हैं। साथ ही शहनाज़ गिल ने ये भी बोला कि सिद्धार्थ की याद में उनके पास सिद्धार्थ का इंस्ट्राग्राम अकाउंट है। जो शायद आने वाले समय में एक्टिव हो सकता है।

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल का कहना है कि किसी के भी जाने पर रोना नहीं चाहिए, क्योंकि रोने से सिर्फ दर्द मिलता है। हमें दर्द कम करने के लिए रोना बिल्कुल नहीं चाहिए। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए बोला कि उन्होंने सिद्धार्थ के रहते हुए बहुत कुछ सीखा है। सिद्धार्थ उन्हें हमेशा कुछ-न-कुछ सिखाते रहते थे। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ ने मुझे लोगों को परखना सिखाया।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button