Entertainment

वे अभिनेता जो अपनी पत्नियों से खा चुके हैं सरेआम थप्पड़, पब्लिक प्लेस पर होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड के बारे में कहा जाता है कि यहां रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. उसके बावजूद भी इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कपल मौजूद है. जो सालों से पति-पत्नी के धर्म को निभा रहे हैं. और इनमें कई जगह मतभेद देखने को मिलते हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ अच्छी चल रही है.

इनको बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर क्यूटेस्ट कपल की लिस्ट में शामिल किया जाता है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको तीन ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने वाले हैं जिनकी पत्नियां उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ चुकी है और यह तकरार सबके सामने देखने को मिली थी. आइए जानते हैं इन्हीं सिलेब्स के बारे में.

इमरान हाशमी और परवीन : इमरान हाशमी और परवीन की लव स्टोरी पिछले कई सालों से चर्चा में बनी रहती है. इन दोनों के बीच बेइंतेहा प्यार है और प्यार इस कदर है कि इमरान हाशमी परवीन से काफी डरते हैं.

एक बार परवीन ने इमरान हाशमी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद इमरान हाशमी ने कहा था कि एक थप्पड़ आपके सामने मारा है पता नहीं घर पर मुझे कितने सारे थप्पड़ खाने पड़ते हैं. बता दें, इमरान हाशमी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है

और इन्हें सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है. जब इमरान हाशमी के साथ यह वाकया घटित हुआ था.;उस समय इसकी काफी चर्चा की गई थी और कई इंटरव्यू में इमरान हाशमी से इसको लेकर सवाल भी पूछे जाते हैं.

CUTE COUPLE ALERT! Akshay Kumar And Twinkle Khanna Are The Reason We  Believe In True Love | IWMBuzz

अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना : अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कपल और उसके साथ ही मजबूत जोड़ी होने का भी दर्जा दिया जाता है. इन दोनों के बीच इस कदर प्यार है कि यह हमेशा ही एक दूसरे की तारीफ में कुछ ऐसी बातें बोल जाते हैं.

जिसके बाद हर कोई सोचता ही रह जाता है. अक्सर अक्षय कुमार जहां कई बार ट्विंकल खन्ना की तारीफ करते हैं तो ट्विंकल खन्ना कल भी इन्हें लपेटे पर ले लेती है. एक बार ट्विंकल खन्ना ने सरेआम अक्षय कुमार को थप्पड़ जड़ दिया था. अक्षय की एक बात से ये नाराज हो गई थी.

जिसके बाद यह सब घटना में घठित हुई थी. इतना ही नहीं इसका खुलासा खुद अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था, उस समय इसकी काफी चर्चा रही थी.

Karan Singh Grover calls his wedding with Jennifer Winget 'a mistake'! |  Bollywood News – India TV

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट : यूं तो करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट का रिश्ता कुछ ही समय में टूट गया था लेकिन उस छोटे से समय अंतराल के दौरान ही करण सिंह और जेनिफर विंगेट के रिलेशन की खूब चर्चा होती थी.

वही एक बार जेनिफर विंगेट ने करण ग्रोवर को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था और यह सब एक दो बार नहीं बल्कि कई बार हुआ था. बता दें, करण ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ शादी की थी और यह अपनी खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button