Entertainment

शत्रुघ्न सिन्हा की नाजायज औलाद है सोनाक्षी सिन्हा? जाने क्यों उठ रही है ऐसी बाते


बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स रहे हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहे हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री रीना रॉय रही हैं. 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अफेयर के कारण चर्चाओं में रही हैं. दरअसल रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं.

बताया जाता हैं कि शत्रुघ्न ने शादी करने के बाद भी रीना रॉय को डेट किया था. जिसके कारण उनकी शादीशुदा लाइफ में भी काफी परेशानियां आई थी.

Birthday special : Times when Sonakshi Sinha resembled Reena Roy |  NewsTrack English 1

शत्रुघ्न और रीना की लव स्टोरी साल 1975 की फिल्म ‘कालीचरण’ से शुरू हुई थी. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. यही कारण हैं कि उन्होंने इसके बाद कुल 16 फिल्मों में काम किया था. शादी के बाद भी शत्रुघ्न रीना रॉय के प्यार में पागल में थे.

मीडिया में ऐसी खबरें भी हैं कि रीना ने शत्रुघ्न से कहा था कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले. अभिनेता ने ऐसा नहीं किया, दरअसल वह पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे.

Shatrughan Sinha Birthday Special His Affair With Reena Roy - रीना रॉय के  प्यार में दीवाने थे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी की बात सुन बच्चों की तरह रोए थे -  Entertainment News: Amar Ujala

इन सब के बीच पिछले कुछ समय मीडिया में दावा किया जा रहा हैं कि सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की नाजायज औलाद हैं. कई लोग सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा हैं. दरअसल कुछ निजी वेब-साईट द्वारा दावा किया जा रहा हैं कि सोनाक्षी की शक्ल रीना रॉय से काफी मिलती हैं. ऐसे में वह रीना और शत्रुघ्न की बेटी हो सकती हैं. इसी फैक्ट के आधार पर ऐसा दावा किया जा रहा हैं. हालाँकि ये सच्चाई नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button