Entertainment

शादीशुदा होने के बावजूद करीना ने अर्जुन कपूर को किया था ‘Kiss’, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में होती है. दोनों अक्सर ही अपने काम के साथ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं.

बता दें कि, साल 2012 में करीना कपूर की शादी तलाकशुदा सैफ अली खान से हुई थी. दोनों के बीच उम्र में 10 साल का अंतर भी अक्सर दोनों को सुर्ख़ियों में लाते रहता है.

बता दें कि, करीना और सैफ के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है. सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान से 10 साल बड़े हैं. अक्सर देखा गया है कि, सैफ और करीना अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करते रहते हैं. ऐसे ही एक बार करीना कपूर खान ने एक साक्षात्कार में चौंकाने वाला ख़ुलासा किया था.

दरअसल, एक बार साक्षात्कार में करीना कपूर खान से सवाल किया गया था कि, सैफ से शादी के बाद क्या उन्होंने ऑन स्क्रीन पॉलिसी नहीं अपनाई क्योंकि सैफ को तो शादी के बाद भी कई फिल्मों में अन्य एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन करते देखा जा रहा है. करीना ने इसका बड़े शानदार तरीके से जवाब दिया था.

करीना ने जवाब देते हुए कहा था कि, ‘हमने ऑफस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी अपनाई हुई है. सैफ ऑन स्क्रीन किसी को भी किस करें, मुझे उससे दिक्कत नहीं है क्योंकि जिस तरह की फिल्में अब बन रही हैं, वो हमारे काम का हिस्सा है.”

करीना ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ‘मैंने फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन के साथ किसिंग सीन दिए थे क्योंकि ये फिल्म पति-पत्नी के रिश्ते पर थी और मैं किसिंग सीन से मना करती तो ये सही नहीं होता.’

करीना आगे कहती है कि, ‘शादी के बाद मैं और सैफ फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी अपनाना चाहते थे लेकिन सारा (सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी) ने हमारी सोच बदल दी.’

गौरतलब है कि, फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. 2008 में आई इस फिल्म के दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर नवंबर 2012 में दोनों ने सात फेरे ले लिए.

बता दें कि, फरवरी 2021 में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, वहीं इससे पहले करीना साल 2016 में पहले बेटे तैमूर अली खान की मां बनी थी.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता आमिर खान नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ और भूत पुलिस है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Primes Times अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button